scriptजोधपुर शहर में 24 को बाधित रहेगी पेयजल आपूर्ति | Drinking water supply will be disrupted on 24 in Jodhpur city | Patrika News

जोधपुर शहर में 24 को बाधित रहेगी पेयजल आपूर्ति

locationजोधपुरPublished: Sep 22, 2021 12:37:00 pm

पेयजल आपूर्ति नहीं होने पर जवाब मांगा

जोधपुर. हर पखवाडे़ होने वाला पेयजल शटडाउन इस बार २४ सितम्बर को होगा। कायलाना पम्प हाउस एवं सुरपुरा फिल्टर हाउस २३ की रात ८ बजे से, चौपासनी व तखतसागर फिल्टर हाउस २३ की रात १२ बजे से और झालामण्ड फिल्टर हाउस २४ की सुबह ८ बजे से २४ घंटे के लिए शटडाउान रहेंगे। एेसे में शहर के सभी क्षेत्रों में 24 सितम्बर को होने वाली जलापूर्ति 25 को और २५ सितम्बर को होने वाली जलापूर्ति 26 को होगी। इस अवधि में शहर में स्थित मुख्य चिकित्सालयों एवं क्वारंटीन केन्द्रों में उनकी आवश्यकता के अनुरूप जलापूर्ति की जाएगी। झालामण्ड फिल्टर हाउस से जुडे क्षेत्र सरस्वती नगर एवं कुडी भगतासनी हाउसिंग बोर्ड के विभिन्न सेक्टर में 24 सितम्बर सुबह 10 बजे तक की जाने वाली जलापूर्ति नियमित होगी और 25 को होने वाली जलापूर्ति 26 को और 26 सितम्बर को की जाने वाली जलापूर्ति २७ को होगी।

पेयजल आपूर्ति नहीं होने पर जवाब मांगा
जोधपुर। राजस्थान हाईकोर्ट ने जोधपुर विकास प्राधिकरण से अनुमोदित कॉलोनी सुशांत सिटी में पंद्रह सालों तक पेयजल आपूर्ति नहीं होने पर संबंधित पक्षकारों को जवाब तलब किया है।
न्यायाधीश संदीप मेहता एवं न्यायाधीश रामेश्वर व्यास की खंडपीठ में कॉलोनी वासियों की ओर से अधिवक्ता डी डी चितलन्गी ने कहा कि पाली रोड स्थित सुशांत सिटी प्राधिकरण से स्वीकृत कॉलोनी है, जिसमें विकासकर्ता ने करीब 2.87 करोड़ रुपए विकास शुल्क के रूप में 2009 में ही जमा करवा दिए थे,लेकिन प्राधिकरण ने जऩस्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी विभाग को यह राशि हस्तांतरित नहीं की है, जिसके अभाव में कॉलोनी में पीने के पानी की सप्लाई नहीं हो रही।विभाग ने सूचना के अधिकार के अंतर्गत दिए जवाब में कहा है कि उनकी सुशांत सिटी में पेयजल आपूर्ति की कोई योजना नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो