scriptराजस्थान का रण: ओम जोशी का कहना है कि वे अपने अधूरे काम पूरे करवाएंगे | Elections 2018 :I will complete the incomplete work : Om Joshi | Patrika News

राजस्थान का रण: ओम जोशी का कहना है कि वे अपने अधूरे काम पूरे करवाएंगे

locationजोधपुरPublished: Oct 13, 2018 08:59:48 pm

Submitted by:

M I Zahir

जोधपुर.फलोदी. जोधपुर.फलोदी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के टिकट के दावेदार कांग्रेस विधायक ओम जोशी का कहना है कि वे अपने अधूरे काम पूरे करवाएंगे। उन्होंने पत्रिका से मुलाकात में यह बात कही।
 
 

Elections 2018 :I will complete the incomplete work : Om Joshi

Elections 2018 :I will complete the incomplete work : Om Joshi

जोधपुर.फलोदी. जोधपुर.फलोदी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के टिकट के दावेदार कांग्रेस विधायक ओम जोशी का कहना है कि वे अपने अधूरे काम पूरे करवाएंगे। उन्होंने पत्रिका से मुलाकात में यह बात कही। ओम जोशी फलोदी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस से टिकट के दावेदार है। वे यहां से विधायक भी रह चुके हैं। अपनी दावेदारी के बारे में उनका कहना था कि बतौर विधायक मैंने मेरे पिछले कार्यकाल 2008-13 तक फलोदी को जिला बनाने का पूरा प्रयास किया था। इस दिशा में काम काफी आगे तक बढ़ गया था।
जोशी ने कहा कि उस दौरान प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने शहर में सीवर लाइन विछाने के लिए करीब एस सौ करोड़ की योजना स्वीकृत की, राजकीय चिकित्सालय को 150 शैयाओं में क्रमोन्नत करने के आदेश जारी किए, लेकिन वर्ष 2013 के विधानसभा चुनाव में प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद इन योजनाओं पर ब्रेक लग गया। पार्टी ने मौका दिया और इस चुनाव में मुझे विधायक बनने का दुबारा अवसर मिलने पर फलोदी को जिला बनाने व सीवर लाइन को दुबारा स्वीकृत कराने व जिला अस्पताल बनाने सहित जो भी काम पिछले कार्यकाल में अधूरे रह गए थे, उन्हें प्राथमिकता से पूरा करवाने के प्रयास किए जाएंगे। जिससे फलोदी के विकास को नई दिशा मिल सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो