scriptक्रिकेट कोच की हत्या की आशंका निराधार साबित | Fear of cricket coach's murder proved unfounded | Patrika News

क्रिकेट कोच की हत्या की आशंका निराधार साबित

locationजोधपुरPublished: Jul 02, 2020 12:23:33 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– चद्दर बेचने वाले दुकानदार के बयानों के बाद पुलिस का दावा

क्रिकेट कोच की हत्या की आशंका निराधार साबित

क्रिकेट कोच की हत्या की आशंका निराधार साबित

जोधपुर.
उदयमंदिर थाना पुलिस की अब तक की जांच में जयनारायण व्यास विश्वविद्याल के ओल्ड कैम्पस में पुराने हॉकी ग्राउण्ड के पास जिम्नास्टिक हॉल में आत्महत्या करने वाले क्रिकेट प्रशिक्षक की हत्या की आशंका निराधार साबित हुई है। क्रिकेट प्रशिक्षक ने आत्महत्या के लिए घंटाघर की एक दुकान से च²र खरीदी थी। दुकानदार के बयानों के बाद पुलिस जांच आत्महत्या के कारणों पर केंंद्रीत कर रही है।
पुलिस के अनुसार रातानाडा सुभाष चौक निवासी क्रिकेट प्रशिक्षक नरेन्द्रसिंह ने २३ जून को फंदा लगाकर जान दे दी थी। परिजनों ने आत्महत्या पर संदेह जताते हुए हत्या का आरोप लगाया था। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया और आत्महत्या से पूर्व नरेन्द्रसिंह के घर से निकलने से लेकर जेएनवीयू पुराने परिसर पहुंचने तक रास्ते के सारे सीसीटीवी फुटेज खंगाले थे। इनमें सामने आया था कि घर से निकलने के बाद नरेन्द्रसिंह पावटा चौराहे से हाईकोर्ट रोड, नई सड़क होकर घंटाघर पहुंचा। वहां एक दुकान से च²र खरीदी और पुराने परिसर में जिम्नास्टिक हॉल तक बाईक पर अकेला ही आया था।
दुकानदार ने पुलिस को बताया कि नरेंद्र ने १३० रुपए में च²र खरीदी थी। कोच इसी च²र के फंदे पर लटका मिला था। अब पुलिस आत्महत्या को दुष्प्रेरित करने के आरोप की जांच कर रही है। परिजनों के बयान दर्ज किए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो