भदवासिया क्षेत्र में कृषि भूमि विवाद को लेकर भिड़े दो गुट, मौके पर आरएसी तैनात

भदवासिया क्षेत्र में कृषि भूमि विवाद को लेकर भिड़े दो गुट, मौके पर आरएसी तैनात
भदवासिया क्षेत्र में कृषि भूमि विवाद को लेकर भिड़े दो गुट, मौके पर आरएसी तैनात

Harshwardhan Singh Bhati | Updated: 11 Oct 2019, 11:01:41 AM (IST) Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

महामंदिर थानान्तर्गत भदवासिया क्षेत्र स्थित कृषि भूमि पर कब्जे को लेकर चल रहे विवाद में दो गुट भिड़ गए। पुलिस व आरएसी ने दोनों पक्षों को अलग कर स्थिति नियंत्रित की। थानाधिकारी सुमेरदान के अनुसार भदवासिया ओवरब्रिज के पास स्थित भूमि को लेकर दो गुटों में विवाद चल रहा है।

जोधपुर. महामंदिर थानान्तर्गत भदवासिया क्षेत्र स्थित कृषि भूमि पर कब्जे को लेकर चल रहे विवाद में दो गुट भिड़ गए। पुलिस व आरएसी ने दोनों पक्षों को अलग कर स्थिति नियंत्रित की। थानाधिकारी सुमेरदान के अनुसार भदवासिया ओवरब्रिज के पास स्थित भूमि को लेकर दो गुटों में विवाद चल रहा है। इसी के चलते गुरुवार देर रात एक गुट के लोग जमीन पर पहुंचे। इसका पता लगने पर दूसरे गुट के लोग भी मौके पर पहुंच गए। दोनों गुट आमने सामने हो गए। विवाद बढऩे पर कुछ युवकों ने एक दूसरे पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों गुटों के लोगों को अलग किया। ऐहतियात के तौर पर पुलिस लगाई गई है मौके पर स्थिति शांतिपूर्ण है।

मधुबन हाउसिंग बोर्ड स्थित कपड़ों के तीन मंजिला शोरूम में देर रात लगी आग

शहर के मधुबन हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र के करणी नगर में गैस गोदाम के पास कपड़ों के तीन मंजिला शोरूम में गुरुवार रात दो बजे भीषण आग लग गई। कीमती कपड़ों के थान आग की चपेट में आ गए और लपटें आसमान छूने लगीं। नगर निगम की छह दमकलें आग पर काबू पाने में जुटी रहीं। पुलिस व अग्निशमन सूत्रों के अनुसार करणीनगर में कपड़ों का तीन मंजिला शोरूम में रात करीब दो बजे आग लग गई, जिससे कपड़े चपेट में आ गए। पुलिस कन्ट्रोल रूम को सूचना मिलने पर बासनी स्थित अग्निशमन केन्द्र से दमकलें मौके पर भेजी गईं। आग भीषण होने पर शास्त्रीनगर स्थित अग्निशमन केन्द्र से भी दमकलें मौके पर पहुंचीं। काफी मशक्कत के बाद आग को नियंत्रित किया जा सका। हालांकि खबर लिखे जाने तक आग को पूरी तरह बुझाने के प्रयास किए जा रहे थे। सुबह भी आग को बुझाने का प्रयास चलता रहा। आग लगने के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हुआ है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned