scriptतस्करों व पुलिस के बीच फायरिंग, डोडा पोस्त से भरी दो एसयूवी छोड़कर भागे | Firing between smugglers and police | Patrika News

तस्करों व पुलिस के बीच फायरिंग, डोडा पोस्त से भरी दो एसयूवी छोड़कर भागे

locationजोधपुरPublished: Jun 20, 2021 01:26:59 pm

-तस्कर फरार, जोधपुर-पाली सीमा पर तस्करों ने चलाई गोलियां-पुलिस ने एके-47 से की जवाबी फायरिंग

तस्करों व पुलिस के बीच फायरिंग, डोडा पोस्त से भरी दो एसयूवी छोड़कर भागे

तस्करों व पुलिस के बीच फायरिंग, डोडा पोस्त से भरी दो एसयूवी छोड़कर भागे

जोधपुर. जिला ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल के निर्देशन में डीएसटी जोधपुर ग्रामीण ने तस्करों के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई की हैं। जोधपुर-पाली बोर्डर पर मादक पदार्थ ले जा रहे तस्करों एवं पुलिस के बीच फायरिंग के बाद भारी मात्रा में डोडा पोस्त से भरी दो स्कॉर्पियो वाहनों को जप्त किया गया। डीएसटी प्रभरी सुरेश चौधरी व बिलाड़ा थानाधिकारी अचलदान के नेतृत्व में पुलिस ने कार्रवाई की हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार डोडा पोस्त से भरी दो स्कॉर्पियो में सवार तस्करों ने शनिवार मध्यरात्रि बाद जोधपुर-पाली सीमा पर पुलिस पर गोलियां चलाईं, जिसके जवाब में पुलिस ने भी एके-47 से फायरिंग की। ऐसे में पाली जिले के सोजत व शिवपुरा में तस्कर दो एसयूवी छोड़ कर भाग गए। पुलिस सूत्रों के अनुसार डोडा पोस्त से भरी दो एसयूवी के जोधपुर जिले में आने की सूचना पर शनिवार रात बिलाड़ा व पाली सीमा पर नाकाबंदी की गई। तभी दो एसयूवी आती नजर आई। पुलिस ने रोकने का इशारा किया लेकिन तस्कर नाकाबंदी तोडक़र भागने लगे। ऐसे में पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो तस्करों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी। तस्करों ने पुलिस पर करीब पन्द्रह राउंड फायर किए और पाली जिले में भाग गए। वहीं पुलिस ने जवाब में दस गोलियां चलाई, इनमें से छह गोलियां पिस्तौल व चार फायर एके-47 से की गई। फायरिंग में फिलहाल किसी के चोटिल होने की सूचना नहीं है।
दो एसयूवी छोड़ कर भागे तस्कर
जोधपुर ग्रामीण पुलिस की सूचना पर रेंज में नाकाबंदी कराई गई। सोजत थाना पुलिस ने नाकाबंदी की तो डोडा पोस्त से भरी एक एसयूवी छोडक़र भागे रावर निवासी रमेश पुत्र भींयाराम गोदारा के खिलाफ सोजत थाने में एफआईआर दर्ज कराई जा रही है। उधर दूसरी एसयूवी में पाली जिले के शिवपुरा में तस्करों ने नाकाबंदी तोड़ी, पुलिस की आरे से पीछा करने पर तस्कर एसयूवी छोड़ कर भाग गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो