गुजरात पुलिस का पांच साल से वांछित तस्कर लोहावट में गिरफ्तार

गुजरात पुलिस का पांच साल से वांछित तस्कर लोहावट में गिरफ्तार

Jitendra Singh Rajpurohit | Publish: Mar, 17 2019 07:11:54 PM (IST) Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

- अंतरराज्यीय शराब तस्कर को पाटन जिले में सिद्धपुर थाना पुलिस को सौंपा

जोधपुर. जिले की लोहावट थाना पुलिस ने गुजरात के पाटन जिले में सिद्धपुर थाना पुलिस का पांच साल से फरार अंतरराज्यीय शराब तस्कर को पकड़ लिया। प्रारम्भिक पूछताछ के बाद रविवार को उसे सिद्धपुर थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राहुल बारहट के अनुसार लोहावट में नाकाबंदी के दौरान संदिग्ध हालात में जालोर में बागोड़ा थानान्तर्गत कुकावा निवासी मोहनलाल पुत्र धन्नाराम बिश्नोई को हिरासत में लिया गया। पूछताछ में सामने आया कि वह गुजरात के पाटन जिले में सिद्धपुर थाना पुलिस का पांच साल से वांछित है। शराब तस्करी के मामले में पांच साल से उसकी तलाश की जा रही है। वह गुजरात पुलिस का मोस्ट वांटेड है। लोहावट थाना पुलिस की सूचना पर सिद्धपुर थाना पुलिस लोहावट पहुंची और आरोपी मोहनलाल को गिरफ्तार कर साथ ले गई।
कंटेनर में 11 सौ पेटी शराब तस्करी का है आरोप

पुलिस का कहना है कि आरोपी मोहनलाल अंतरराज्यीय शराब तस्कर है। सिद्धपुर थाना पुलिस ने पांच साल पहले कन्टेनर को पकड़ा था, जिसमें 11 सौ कार्टन शराब जब्त की गई थी। वह खुद के ट्रक पर फर्जी व कूटरचित दस्तावेजों से नकली नम्बर लगाकर शराब तस्करी कर रहा था। उसके खिलाफ अवैध शराब के अलावा कूटरचित दस्तावेज तैयार करने का एक मामला पृथक से तैयार किया गया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned