scriptश्रमिक की मोटरसाइकिल चुराने के चार आरोपी गिरफ्तार | Four accused of stealing worker's motorcycle arrested | Patrika News
जोधपुर

श्रमिक की मोटरसाइकिल चुराने के चार आरोपी गिरफ्तार

– चोरी की बाइक व लोडिंग टैक्सी बरामद

जोधपुरJun 04, 2021 / 02:08 am

Vikas Choudhary

श्रमिक की मोटरसाइकिल चुराने के चार आरोपी गिरफ्तार

श्रमिक की मोटरसाइकिल चुराने के चार आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर.
चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना पुलिस ने सेक्टर बीस में टेंट हाउस के पास खड़ी श्रमिक की मोटरसाइकिल चुराने के मामले में गुरुवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार किया। बाइक व वारदात में प्रयुक्त लोडिंग टैक्सी बरामद की गई।
थानाधिकारी लिखमाराम ने बताया कि नागौरी गेट क्षेत्र में मियों की मस्जिद निवासी अब्दुल सत्तार पुत्र अब्दुल सलीम गत 25 मई को कमठा मजदूरी करने चौहाबो में सेक्टर 20 स्थित मकान गया था, जहां एक टेंट हाउस के पास उसने बाइक खड़ी की थी। कार्य समाप्ति पर शाम को उसे बाइक नहीं मिली। चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई। संदिग्धों से जांच व पड़ताल के बाद सूंथला में गजानंद कॉलोनी निवासी खुशाल पुत्र राजवीर प्रजापत, फींच निवासी सुनील पुत्र भगाराम बिश्नोई, जोलियाली निवासी प्रकाश पुत्र गंगाराम बिश्नोई और पाल लिंक रोड पर राजीव गांधी कॉलोनी निवासी राकेश पुत्र घेवरराम बिश्नोई को गिरफ्तार किया गया।
इनसे चोरी की बाइक व वारदात में प्रयुक्त लोडिंग टैक्सी बरामद की गई। आरोपियों से अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ की रही है।

Home / Jodhpur / श्रमिक की मोटरसाइकिल चुराने के चार आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो