मोर्चे के प्रदेश पदाधिकारी बनाएंगे जिला टीम के लिए सूचियां

- भाजपा ने महिला और युवा मोर्चा के लिए प्रभारी बनाए

By: Avinash Kewaliya

Updated: 20 Feb 2021, 08:10 PM IST

जोधपुर।
भारतीय जनता पार्टी ने जिला स्तर पर अध्यक्षों व अन्य संरचना के लिए प्रदेश पदाधिकारियों को फील्ड में उतार दिया है। इन प्रभारियों को जिले आवंटित हुए हैं। आगामी दिनों में वहां दौरा कर संभावित लोगों की सूचियां तैयार करनी है।
फिलहाल भाजपा ने दो मोर्चा में जिला संरचना बनाने की जिम्मेदारियां सौंपी है।
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया के निर्देश पर महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष अल्का मूंदड़ा ने जोधपुर से इंदिरा राजपुरोहिता को पाली, जैसलमेर, सिरोही, फलोदी और बाड़मेर की जिम्मेदारी मिली है। इसी प्रकार ज्योति ज्याणी को बालोतरा सौंपा गया है। जोधपुर शहर, जोधपुर देहात और जालोर जिले में संरचना तैयार करने के लिए प्रभारी रक्षा भंडारी होंगी। इसी प्रकार युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने जोधपुर से वरूण धनाडिया को बाड़मेर, जितेन्द्रसिंह राठौड़ को जालोर और स्वरूप माहेश्वरी को सिरोही जिला दिया गया है। जोधपुर शहर के लिए रामेश्वर छाबा, जोधपुर दक्षिण के लिए सुरेश दाधीच और उत्तर जिले के लिए कपिल सिसोदिया प्रभारी होंगे।
कुछ दिन पहले ही बनी प्रदेश टीम
भाजपा ने सभी मोर्चों की प्रदेश टीम कुछ दिन पहले ही बनाई है। इन्हीं टीमों को सभी 44 जिलों का प्रभार दिया गया है। युवा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य धनाडिया ने बताया एक दिन पहले ही जयपुर में मोर्चों की बैठक में प्रदेश नेतृत्व ने विस्तृत प्रकाश डाला था। अब जिलों में जाकर वहां बैठकें लेकर संभावितों की सूचियां प्रदेश नेतृत्व को सौंपनी है। इनमें जिलाध्यक्ष, मंडल व अन्य दायित्व भी दिए जाएंगे।

Avinash Kewaliya
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned