scriptअब इस मामले में बर्खास्त मंत्री राजेन्द्रसिंह गुढ़ा से पुलिस कर सकती है पूछताछ | Gang Rape Case With Minor Sister, Police can Interrogate Sacked Minister Rajendra Singh Gudha | Patrika News
जोधपुर

अब इस मामले में बर्खास्त मंत्री राजेन्द्रसिंह गुढ़ा से पुलिस कर सकती है पूछताछ

दो नाबालिग बहनों के अपहरण व गैंगरेप के मामले की जांच कर रही पुलिस बर्खास्त मंत्री राजेन्द्रसिंह गुढ़ा से संभवत: एक-दो दिन में जयपुर में पूछताछ कर सकती है। उधर, नाबालिग बहनों को बर्खास्त मंत्री के जयपुर में एसएमएस अस्पताल रोड पर सरकारी बंगले में ठहराने वाले चूरू के हिस्ट्रीशीटर का अभी तक सुराग नहीं लग पाया है।

जोधपुरAug 31, 2023 / 01:20 pm

Akshita Deora

rajendra_singh_gudha.jpg

जोधपुर @ पत्रिका. दो नाबालिग बहनों के अपहरण व गैंगरेप के मामले की जांच कर रही पुलिस बर्खास्त मंत्री राजेन्द्रसिंह गुढ़ा से संभवत: एक-दो दिन में जयपुर में पूछताछ कर सकती है। उधर, नाबालिग बहनों को बर्खास्त मंत्री के जयपुर में एसएमएस अस्पताल रोड पर सरकारी बंगले में ठहराने वाले चूरू के हिस्ट्रीशीटर का अभी तक सुराग नहीं लग पाया है। इस मामले में मुख्य आरोपी अशोक बिश्नोई व मेघराज जाट के साथ ही सहयोगी देशराज व रामनारायण को गिरफ्तार किया जा चुका है। चूंकि दोनों नाबालिग बहनें बर्खास्त मंत्री के सरकारी बंगले के गेस्ट रूम में रुकी थीं और वहां एक नाबालिग से बलात्कार किया गया था, इसलिए इस संबंध में बर्खास्त मंत्री से पूछताछ की जानी है। इसके लिए पुलिस ने बर्खास्त मंत्री से सम्पर्क किया, लेकिन राखी की वजह से पूछताछ नहीं हो पाई।

यह भी पढ़ें

राज्य में अपराध बेलगाम: 28 दिन…. 64 मर्डर और 118 मासूम बालिकाओं और महिलाओं से रेप



चूरू जिले के कसुम्बी निवासी हिस्ट्रीशीटर श्यामसिंह ने अशोक बिश्नोई के लिए दोनों नाबालिग बहनों को बर्खास्त मंत्री के सरकारी बंगले में रुकवाया था। श्याम सिंह के कहने पर ही बंगले के केयर टेकर गजेन्द्रसिंह ने दोनों को गेस्ट रूम दिया था।

https://youtu.be/Ey9gkH7tiJI

Hindi News/ Jodhpur / अब इस मामले में बर्खास्त मंत्री राजेन्द्रसिंह गुढ़ा से पुलिस कर सकती है पूछताछ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो