script

फलोदी में सामूहिक बलात्कार : काली पट्टी बांधकर निकाला मौन जुलूस

locationजोधपुरPublished: Dec 16, 2019 10:27:45 am

Submitted by:

pawan pareek

फलोदी. (जोधपुर) एक कृषि फार्म पर नाबालिग बालिका के साथ एक दिन पूर्व हुए सामूहिक दुष्कर्म से आक्रोशित लोगों ने रविवार को मुंह पर काली पट्टी बांधकर मौन जुलूस निकाला।

Gang rape: Silent procession removed

फलोदी में सामूहिक बलात्कार : काली पट्टी बांधकर निकाला मौन जुलूस

फलोदी. (जोधपुर) शहर के निकट एक कृषि फार्म पर नाबालिग बालिका के साथ एक दिन पूर्व हुए सामूहिक बलात्कार से आक्रोशित लोगों ने रविवार को मुंह पर काली पट्टी बांधकर मौन जुलूस निकाला तथा आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने सहित विभिन्न मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा।
मौन जुलूस शहर के भैयानदी से रवाना हुआ तथा प्रमुख मार्गों से होते हुए कचहरी पहुंचा। जुलूस में विभिन्न समाजों के लोगों ने बड़ी संख्या में भागीदारी अदा की। जिसमें कई जागरूक महिलाएं भी शामिल थीं।

आरोपियों को सजा दिलाने की मांग

मौन जुलूस में शामिल महिला-पुरूषों ने उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में नाबालिग बालिका के साथ सामूहिक बलात्कार करने का मामला फास्टट्रेक कोर्ट में ले जाने, पीडि़त परिवार को सुरक्षा देने, इस प्रकरण की जांच दस दिन में पूरी करके आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग की गई।
तीन आरोपी गिरफ्तार

शहर के निकट कृषि फार्म पर एक दिन पूर्व एक नाबालिग बालिका के साथ हुए सामूहिक बलात्कार के प्रकरण मेंं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
क्या है मामला

शहर के एक व्यक्ति ने शनिवार शाम फलोदी थाने में लिखित रिपोर्ट पेश कर बताया था कि उसकी नाबालिग भीतीजी शहर के निकट एक कृषि फार्म पर रहती है। वहां 12-13 दिसम्बर की रात्रि में वह अकेली कमरे में सो रही थी। इस दौरान मध्य रात्रि में दो व्यक्ति उसके कमरे में घुस आए तथा अश्लील हरकतें करते हुए बलात्कार कर डाला।
उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर वह वहां पहुंचा तो उसकी भतीजी रो रही थी और उसके कपड़े अस्त-व्यस्त पड़े थे। फलोदी पुलिस ने बलात्कार पीडि़ता का डॉक्टरी मुआयना करवाया तथा दुष्कर्म व पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है। इस प्रकरण की जांच पुलिस उप अधीक्षक पारस सोनी कर रहे है।

ट्रेंडिंग वीडियो