गैस से भरा टैंकर पलटा, पांच घंटे रहा दहशत का माहौल

गैस से भरा टैंकर पलटा, पांच घंटे रहा दहशत का माहौल

Manish Panwar | Publish: Jan, 09 2019 11:00:25 PM (IST) Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

फलोदी. शहर के निकट से एनएच-11 पर न्यायिक भवन के निकट बुधवार सुबह ज्वलनशील गैस से भरा एक टैंकर अचानक पलट गया।

फलोदी. शहर के निकट से एनएच-11 पर न्यायिक भवन के निकट बुधवार सुबह ज्वलनशील गैस से भरा एक टैंकर अचानक पलट गया। इससे इस क्षेत्र में अफरा-तफरी व दहशत का माहौल बन गया और इस रास्ते पर आवागमन ठप हो गया। बाद मे एक साथ चार जेसीबी की मदद से करीब पांच घंटे तक मशक्कत करके इस टैंकर को सीधा किया तो लोगों ने चैन की सांस ली।जानकारी के अनुसार जामनगर (गुजरात) से एलपीजी भरकर बीकानेर जा रहा एक टैंकर फलोदी में न्यायिक भवन के निकट निर्माणाधीन एनएच-11 व ओवरब्रिज के पास अचानक पलट कर वैकल्पिक सड़क पर गिर पड़ा। टैंकर गिरने और इसमें ज्वलशील गैस होने की खबर मिलते ही इस क्षेत्र में दशहत फैल गई और बड़ी संख्या में लोग मौके पर एकत्रित हो गए।

चार जेसीबी एक साथ लगी तो सीधा हुआ टैंकर

टैंकर पलटने की सूचना मिलने पर प्रशिक्षु आरपीएस विनोद कुमार पुलिस जाप्ते, यातायात पुलिस व पालिका की दमकल को लेकर मौके पर पहुंचे। उन्होंने एक-एक करके तीन जेसीबी को मौके पर बुलाया, लेकिन यह टैंकर सीधा नहीं हो पाया। आखिर एक और जेसीबी बुलाकर एक साथ चार जेसीबी लगाकर इस टैंकर को सीधा करवाया। तब कहीं जाकर पांच घंटे बाद लोगों ने चैन की सांस ली।
हाइवे पर लगा जामएनएच11 पर जहां ज्वलशील गैस से भरा टैंकर पलटा वहां ओवरब्रिज का निर्माण कार्य चलने से मुख्य सड़क पर आवागमन बंद किया हुआ है। इसकी वैकल्पिक सड़क पर टैंकर पलट जाने से यह रास्ता करीब पांच घंटे तक बंद रहा। इससे इस सड़क पर वाहनों का जाम लगा रहा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned