scriptGold jewelery and 50000 rupees stolen from the house in broad daylight | दिनदहाड़े मकान से सोने के आभूषण व 50 हजार रुपए चोरी | Patrika News

दिनदहाड़े मकान से सोने के आभूषण व 50 हजार रुपए चोरी

- पुलिस लाइन में महिला कांस्टेबल के क्वार्टर से सोने की रखड़ी गायब

जोधपुर

Published: November 26, 2021 11:50:08 pm

जोधपुर.
चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थानान्तर्गत वैभव ग्रीन के पास सूने मकान में दिनदहाड़े सेंध लगाकर चोरों ने सोने के आभूषण व पचास हजार रुपए चुरा लिए। वहीं, पुलिस लाइन के आवासीय परिसर में महिला कांस्टेबल के क्वार्टर से सोने की एक रखड़ी चुरा ली गई।
पुलिस के अनुसार मूलत: भदवासिया के रामनगर हाल वैभव ग्रीन के पास निवासी गजेन्द्र पुत्र ओमप्रकाश त्रिपाठी गत 24 नवम्बर की दोपहर 1.45 बजे पत्नी के साथ किसी कार्य से घर के बाहर गया था। दोनों शाम सात बजे घर लौटे तो कमरे में अलमारी खुली नजर आई। संदेह होने पर जांच की तो उसमें रखी चार तोला सोने का हार, दो तोला सोने के टोपस, तीन तोला सोने का मंगलसूत्र और पचास हजार रुपए गायब थे।
चोरी की दूसरी वारदात पुलिस लाइन के आवासीय परिसर में महिला कांस्टेबल के क्वार्टर में हुई। आरोप है कि गत 4 नवम्बर को उसने क्वार्टर की अलमारी में सोने की एक रखड़ी रखी थी। कुछ दिन पूर्व उसने संभाली को सोने की रखड़ी गायब थी। क्वार्टर में उसकी ननद व सहेली भी रहते हैं। रातानाडा थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।
दिनदहाड़े मकान से सोने के आभूषण व 50 हजार रुपए चोरी
दिनदहाड़े मकान से सोने के आभूषण व 50 हजार रुपए चोरी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयशरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातUP Assembly Elections 2022 : हेमा, जया, स्मृति और राजबब्बर रिझाएंगें मतदाताओं को, स्टार प्रचारकों की लिस्ट में हैं शामिलछत्तीसगढ़ में 24 घंटे में 19 मरीजों की मौत, जनवरी में ये आंकड़ा सबसे ज्यादा, इधर तेजी से बढ़ रही एक्टिव मरीजों की संख्याUttar Pradesh Assembly Elections 2022: सुभासपा अध्यक्ष कहां से लड़ेंगे चुनाव, ये अभी तक रहस्यWeather Update: राजस्थान में 26 व 27 जनवरी को अति शीतलहर का अलर्ट, 31 तक आसमान साफRepublic Day 2022: परेड में इस बार नहीं होगी दिल्ली-बंगाल की झांकी, सिर्फ 12 राज्यों ही होंगे शामिल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.