scriptखेत में सो रहे हार्डकोर सहित तीन गिरफ्तार, तीन पिस्तौल व छह कारतूस बरामद | hardcore criminal shravan bishnoi arrested in jodhpur | Patrika News
जोधपुर

खेत में सो रहे हार्डकोर सहित तीन गिरफ्तार, तीन पिस्तौल व छह कारतूस बरामद

फायरिंग कर भागे युवक का मित्र डम्पर से गिरफ्तार, बजरी सप्लायर से एक पिस्तौल व दो कारतूस जब्त

जोधपुरOct 30, 2019 / 03:03 pm

Harshwardhan bhati

hardcore criminal shravan bishnoi arrested in jodhpur

खेत में सो रहे हार्डकोर सहित तीन गिरफ्तार, तीन पिस्तौल व छह कारतूस बरामद

जोधपुर. डांगियावास थाना पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर दबिश देकर बजरी माफिया व एक अन्य युवक को गिरफ्तार कर दो देसी पिस्तौल व दो कारतूस जब्त किए। वहीं, झंवर थाना पुलिस ने एक हार्डकोर से एक पिस्तौल व चार जिन्दा कारतूस जब्त कर उसे गिरफ्तार किया। झंवर थानाधिकारी प्रवीण कुमार ने बताया कि मारपीट, छेड़छाड़ व एससी-एसटी एक्ट के मामले में फरवरी से वांछित मोडाथली निवासी श्रवण बिश्नोई के खुडाला गांव के एक खेत में सोए होने की सूचना मिली। पुलिस ने शुक्रवार देर रात दबिश दी।
पुलिस के खेत के मुख्य गेट पर पहुंचते ही हार्डकोर मोटरसाइकिल पर बैठ भागने लगा। लेकिन पुलिस ने बाइक को घेर लिया और हिस्ट्रीशीटर पकड़ उसकी तलाशी ली। उसके पास से लोडेड मैग्जीन के साथ एक पिस्तौल बरामद हुई। मैग्जीन में चार जिन्दा कारतूस भी बरामद हुए। आम्र्स एक्ट में मामला दर्ज कर मोडाथली निवासी हिस्ट्रीशीटर श्रवण बिश्नोई पुत्र भंवराराम ईराम को गिरफ्तार किया। उसे शनिवार को कोर्ट में पेश कर तीन दिन के रिमाण्ड पर लिया गया। उसे बुधवार को फिर से कोर्ट में पेश किया जाएगा। प्रारम्भिक पूछताछ में उसने यूपी के मेरठ से हथियार लेकर आने की सूचना दी। उसके खिलाफ पहले से 26 मामले दर्ज हैं।
फायरिंग में वांछित की तलाश, मित्र से पिस्तौल जब्त
डांगियावास थानाधिकारी लीलाराम के अनुसार मुखबिर से मिली सूचना पर पीथावास फांटा पर दबिश देकर पालासनी गांव निवासी नरपत (25) पुत्र छोटूराम माली को हिरासत में लिया गया। तलाशी लेने पर उससे एक पिस्तौल व दो जिंदा कारतूस बरामद हुए। आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया। वह बजरी का अवैध खनन व सप्लाई करता है। बनाड़ थानान्तर्गत उचियारड़ा में बिश्नोइयों की ढाणी स्थित पेट्रोल पंप पर कार को टक्कर मार फायरिंग करने में वांछित विक्रम जाणी के मित्र फटकासनी निवासी रतनाराम उर्फ शैतानराम (26) पुत्र मगनाराम बिश्नोई के जालेली फौजदारा फांटा पर खड़े होने और उसके पास हथियार की सूचना मिली।
थानाधिकारी चौधरी जालेली फौजदारा फांटा पहुंचे। रतनाराम डम्पर स्टार्ट कर भागने लगा लेकिन पुलिस ने डम्पर को घेर उसे पकड़ लिया। तलाशी लेने पर एक पिस्तौल बरामद हुई। आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। कोर्ट में पेश करने पर दो दिन के रिमाण्ड पर भेजने के आदेश दिए गए। पूछताछ में सामने आया कि विक्रम जाणी ने ही नरपत व रतनाराम को हथियार सप्लाई किए थे। विक्रम की तलाश जारी है।
चाकू लेकर घूम रहा युवक गिरफ्तार
डांगियावास थाना पुलिस ने कांकेलाव में खेजड़ली-जोधपुर चौराहे पर गश्त के दौरान गुड़ा बिश्नोइयान निवासी राकेश पंवार को पकडकऱ तलाशी ली। उसके पास धारदार चाकू मिला। आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर राकेश पंवार पुत्र मुन्नाराम उर्फ सुखदेव मेघवाल को गिरफ्तार किया।

Home / Jodhpur / खेत में सो रहे हार्डकोर सहित तीन गिरफ्तार, तीन पिस्तौल व छह कारतूस बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो