scriptजेल से मादक पदार्थ तस्करी का गिरोह चला रहा है हार्डकोर | Hardcore gang smuggling gang is running from jail | Patrika News
जोधपुर

जेल से मादक पदार्थ तस्करी का गिरोह चला रहा है हार्डकोर

– सीसुब से भगौड़े के जरिए मंगाई थी अफीम, मृतक खुद के लिए भी लाए थे कुछ माल

जोधपुरDec 01, 2020 / 11:47 pm

Vikas Choudhary

जेल से मादक पदार्थ तस्करी का गिरोह चला रहा है हार्डकोर

जेल से मादक पदार्थ तस्करी का गिरोह चला रहा है हार्डकोर

जोधपुर.

हार्डकोर बदमाश मांगीलाल नोखड़ा जोधपुर सेन्ट्रल जेल से ही मादक पदार्थ तस्करी व अवैध वसूली के लिए गैंग चला रहा था। उसने मोबाइल से बात कर सीसुब के भगौड़े के जरिए मणिपुर से अफीम का 21 किलो दूध मंगाया था। दोनों कूरियर ने अफीम का दूध लूटकर ले जाने की जानकारी दी तो उसने भाई व अन्य गुर्गों को भेजकर उनकी हत्या करवा दी। कुड़ी भगतासनी थाना पुलिस की पूछताछ में हार्डकोर ने यह खुलासे किए।
थानाधिकारी जुल्फिकार अली के अनुसार मूलत: नोखड़ा भाटियान हाल आरटीओ के पीछे विष्णु नगर में रहने वाले मांगीलाल पुत्र भागीरथराम बिश्नोई को पांच दिन की रिमाण्ड अवधि समाप्त होने पर मंगलवार को कोर्ट में पेश का रिमांड और लिया गया है।
नहीं मिला जला हुआ मोबाइल
पुलिस पूछताछ में मांगीलाल अफीम की खेप मंगाने और अफीम की सुपुर्दगी न मिलने पर भाई व अन्य गुर्गों को भेजकर दो लोगों की हत्या करवाना स्वीकार कर चुका है। उसने महेन्द्र जाट व भैराराम डूडी की हत्या होते ही जेल में मोबाइल तोड़कर जलाने की बात कबूल की थी, लेकिन तलाशी के दौरान पुलिस को जेल में जला हुआ मोबाइल नहीं मिला।
भगौड़े ने गोवाहाटी भेजा था अफीम लाने
पुलिस का कहना है कि भगौड़े ओमप्रकाश फौजी ने अफीम के दूध की खेप लाने के लिए महेन्द्र जाट व भैराराम डूडी को ट्रक के साथ गोवाहाटी भेजा था। इन दोनों ने अफीम का दूध लेकर ट्रक में छिपा लिया। दोनों खुद के लिए भी अफीम का दूध लाए थे। जोधपुर पहुंचकर महेन्द्र ने कापरड़ा के पास अफीम लूट लिए जाने की सूचना दी थी।

25 मामले, 6 साल से बंद

आरोपी मांगीलाल नोखड़ा पर विभिन्न थानों में हत्या, जानलेवा हमला, मादक पदार्थ व शराब तस्करी, अवैध वसूली आदि के 25 मामले दर्ज हैं। मध्यप्रदेश में पुलिस पर फायरिंग करने के बाद गोली मारकर उसे पकड़ा गया था। वह छह साल से जेल में बंद है।

Home / Jodhpur / जेल से मादक पदार्थ तस्करी का गिरोह चला रहा है हार्डकोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो