scriptशिक्षण संस्थानों के आस-पास छात्रों को गांजे की सप्लाई | Hemp supplies to students around educational institutions | Patrika News

शिक्षण संस्थानों के आस-पास छात्रों को गांजे की सप्लाई

locationजोधपुरPublished: Jan 19, 2020 12:24:14 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– नांदड़ा खुर्द के शंकर नगर में मकान से ४ किलो गांजा जब्त, एक गिरफ्तार- मोबाइल में मिले अनेक छात्रों के नम्बर

शिक्षण संस्थानों के आस-पास छात्रों को गांजे की सप्लाई

शिक्षण संस्थानों के आस-पास छात्रों को गांजे की सप्लाई

जोधपुर.
बनाड़ थाना पुलिस ने शनिवार को नांदड़ा खुर्द के शंकर नगर स्थित मकान में दबिश देकर ४.२ किलो गांजा जब्त कर एक युवक को गिरफ्तार किया। वह छह माह से गांजे की पुडि़यां बनाकर शिक्षण संस्थानों के आस-पास छात्रों को बेच रहा था।
थानाधिकारी अशोक आंजणा के अनुसार शंकर नगर के एक मकान में मादक पदार्थ छुपा होने का पता लगा, जहां दबिश देकर तलाशी ली गई तो ४.२ किलो गांजा जब्त किया गया। एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर मूलत: पाली जिले में शिवपुरा थानान्तर्गत चोपड़ा चांदासनी हाल नांदड़ा खुर्द के शंकर नगर निवासी नरेन्द्रसिंह पुत्र मोहनसिंह को गिरफ्तार किया गया। मकान से प्लास्टिक की अनेक थैलियां व इलेक्ट्रोनिक तराजू भी जब्त किया गया है।प्लास्टिक की पुडि़यां बनाकर सप्लाईप्रारम्भिक जांच में सामने आया कि आरोपी नरेन्द्रसिंह प्लास्टिक की थैलियों में गांजे की छोटी-छोटी पुडि़यां बनाकर शहर व शिक्षण संस्थाओं के आस-पास बेचता है। वह छह महीने से इसमें लिप्त है। उसके मोबाइल में उच्च शिक्षण संस्थाओं में अध्ययनरत छात्रों के नम्बर मिले हैं। जिन्हें वह गांजे की पुडि़यां बेचता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो