scriptवार्ड में जाने से रोकने पर महिला होमगार्ड से मारपीट, विरोध पर उतरा एमडीएमएच का नर्सिंग स्टाफ | home guard and nursing staff fight in MDM hospital jodhpur | Patrika News

वार्ड में जाने से रोकने पर महिला होमगार्ड से मारपीट, विरोध पर उतरा एमडीएमएच का नर्सिंग स्टाफ

locationजोधपुरPublished: Sep 06, 2019 04:22:14 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

मथुरादास माथुर अस्पताल में जनाना विंग के पोस्ट नेटल वार्ड प्रथम में भर्ती मरीज से मिलने आए परिजन ने वार्ड में जाने से रोकने को लेकर उपजे विवाद में गुरुवार रात महिला होमगार्ड व नर्स से मारपीट कर डाली।

home guard and nursing staff fight in MDM hospital jodhpur

वार्ड में जाने से रोकने पर महिला होमगार्ड से मारपीट, विरोध पर उतरा एमडीएमएच का नर्सिंग स्टाफ

वीडियो : मनोज सैन/जोधपुर. मथुरादास माथुर अस्पताल में जनाना विंग के पोस्ट नेटल वार्ड प्रथम में भर्ती मरीज से मिलने आए परिजन ने वार्ड में जाने से रोकने को लेकर उपजे विवाद में गुरुवार रात महिला होमगार्ड व नर्स से मारपीट कर डाली। नर्सिंग कर्मचारियों ने डेढ़ घंटे तक काम छोडकऱ विरोध जताया। शास्त्रीनगर थाने में महिला व उसके पुत्र-पुत्री के खिलाफ मामला दर्ज कराया। वहीं शुक्रवार सुबह भी इस मामले को लेकर अस्पताल के नर्सिंग स्टाफ ने काम छोड़ कर विरोध प्रदर्शन किया। खासी देर चली इस गहमागहमी में अस्पताल प्रशासन ने समझाइश कर मामले की जांच करवाने का आश्वासन दिया।
यूटीबी बेस पर कार्यरत नर्स सैकण्ड सुमित्रा सिंह जाट ने बताया कि गोमा पत्नी महेन्द्रसिंह वार्ड में भर्ती है। रात को महिला के परिजन आए और वार्ड में जाने लगी। महिला होमगार्ड अनीता चौधरी ने उन्हें रोक दिया। इस पर दोनों में विवाद हो गया। आरोप है कि गुस्साए परिजन ने महिला होमगार्ड व नर्स से गाली-गलौच की और फिर मारपीट तक कर डाली।

इसका पता लगने पर नर्सिंग स्टाफ एकत्रित हो गए और विरोध जताने लगे। उन्होंने काम भी छोड़ दिया। दोषी परिजन के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर नारेबाजी भी की गई। अस्पताल अधीक्षक डॉ महेन्द्र कुमार आसेरी मौके पर आए और समझाइश की। करीब डेढ़ घंटे बाद सभी काम पर लौटे। अस्पताल अधीक्षक डॉ आसेरी ने बताया कि नर्सेज काम पर लौट आईं हैं। पुलिस जांच कर रही है।
उप निरीक्षक अनिल बिश्नोई ने बताया कि होमगार्ड अनीता चौधरी की तरफ से परिजन महेन्द्र चौधरी, उसकी बहन संतोष व मां काना के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज किया गया है। मरीज का रिश्तेदार होने से रातानाडा थाने का कांस्टेबल वहां आया और दोनों पक्षों से समझाइश के प्रयास किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो