scriptराजस्थान में खौफनाक घटना, बस इतनी सी बात… और पति ने पत्नी को बेरहमी से मौत के घाट उतारा | husband brutally killed his wife in jodhpur Rajasthan | Patrika News

राजस्थान में खौफनाक घटना, बस इतनी सी बात… और पति ने पत्नी को बेरहमी से मौत के घाट उतारा

locationजोधपुरPublished: Jan 27, 2024 12:18:20 pm

Submitted by:

santosh

गांव से पत्नी को घर ले जाते समय उसकी जालोड़ा गांव के निकट पत्थर से कुचल कर हत्या कर देने के मामले में आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ में उसने नया खुलासा किया है।

jodhpur_news.jpg

जोधपुर/लोहावट। लोहावट थानातंर्गत छीला गांव से पत्नी को घर ले जाते समय उसकी जालोड़ा गांव के निकट पत्थर से कुचल कर हत्या कर देने के मामले में आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ में उसने नया खुलासा किया है। आरोपी युवक तुलछाराम मेघवाल दो माह से पीहर छीला में बैठी अपनी पत्नी की हत्या को अंजाम देने के लिए पूरी प्लानिंग के साथ ससुराल पहुंचा था। बीच रास्ते में सुनसान जगह को चिन्हित कर ससुराल पहुंचा तथा वारदात को अंजाम देने की किसी को भनक तक नहीं लगने दी।

वृत्ताधिकारी व अनुसंधान अधिकारी शंकरलाल मेघवाल ने बताया कि मृतका अर्चना मेघवाल (20) के पिता की ओर से हत्या करने व दहेज प्रताडऩा के दर्ज करवाए गए प्रकरण में आरोपी पति भोजाकोर निवासी तुलछाराम मेघवाल पुत्र नथुराम मेघवाल को मौका स्थल से दस्तयाब करने के बाद पूछताछ में उसने पत्नी की हत्या करना कबूल करने पर उसे गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने बताया कि घटना के बारे में आरोपी तुलछाराम से पूछताछ में उसने बताया कि पत्नी से आपसी अनबन चल रही थी। उसने अपनी पत्नी की हत्या करने का प्लान बनाया। पत्नी को ससुराल गांव छीला से अपने घर भोजाकोर लाने की योजना बनाकर अपने घर से छीला जाते समय दो-तीन फिट लंबा डंडा साथ लेकर गया जिसे बीच रास्ते में छिपा दिया।

यह भी पढ़ें : राजस्थान में हजारों थर्ड ग्रेड शिक्षकों के ट्रांसफर को लेकर है ये खबर, आपको भी इंतजार है तो जरूर पढ़ें

ससुराल से पत्नी को लेकर बाइक पर आते समय रास्ते में बाइक रोकी। छिपाए हुए डंडे को लेकर अपनी पत्नी को जालोड़ा के निकट ले गया। विवाद बढऩे पर उसने डंडे से पत्नी के सिर पर दो-तीन वार किए। जिससे वह बेहोश कर नीचे गिर गई। उसके बाद वहां से पत्थरों को लेकर सिर कुचलकर हत्या कर दी। वृत्ताधिकारी ने बताया कि मामले में अनुसंधान जारी है।


यह भी पढ़ें : व्यापारी ने सांवलिया सेठ को भेंट किया चांदी का पेट्रोल पंप, ये है पेट्रोल पंप भेंट करने की वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो