scriptथार में पहुंचा दिल्ली मुख्यमंत्री केजरीवाल का क्रेज, पढ़ें यह विशेष खबर | i love arvind kejriwal wedding card of jodhpur gets viral on media | Patrika News
जोधपुर

थार में पहुंचा दिल्ली मुख्यमंत्री केजरीवाल का क्रेज, पढ़ें यह विशेष खबर

अब तक मोदी मैजिक ही लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा था लेकिन दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की जीत ने सिर्फ दिल्ली की जनता में ही नहीं बल्कि जोधपुर के गांव-ढाणियों तक के लोगों के दिलों में जगह बनानी शुरू कर दी है। इन दिनों एक ग्रामीण वेडिंग कार्ड खासा वायरल हो रहा है।

जोधपुरFeb 17, 2020 / 05:11 pm

Harshwardhan bhati

i love arvind kejriwal wedding card of jodhpur gets viral on media

अब मोदी मैजिक नहीं, दिखने लगा है केजरीवाल का क्रेज, खूब वायरल हो रहा है गांव का ये वेडिंग कार्ड

पेपाराम राही/बालेसर/जोधपुर. अब तक मोदी मैजिक ही लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा था लेकिन दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की जीत ने सिर्फ दिल्ली की जनता में ही नहीं बल्कि जोधपुर के गांव-ढाणियों तक के लोगों के दिलों में जगह बनानी शुरू कर दी है। इन दिनों एक ग्रामीण वेडिंग कार्ड खासा वायरल हो रहा है। अरविंद केजरीवाल के फैन राजस्थान के दूरदराज गांव में भी बैठे हैं। जिनमें जोधपुर जिले बालेसर उपखंड क्षेत्र के केतु रामनगर गांव निवासी नीलेश मेघवाल केजरीवाल से इतने प्रभावित हो गए कि अपनी शादी के कार्ड में भी आई लव यू केजरीवाल लिखा डाला।
नीलेश मेघवाल की शादी 21 फरवरी को है। 12वीं कक्षा तक शिक्षित नीलेश मेघवाल ने नर्सिंग में डिप्लोमा किया है। नीलेश 2013 से अरविंद केजरीवाल के फैन हैं तथा हाल ही में दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की शिक्षा, स्वास्थ्य, पानी व बिजली सहित अन्य विकास के मुद्दों से प्रभावित होकर अपने शादी के कार्ड में भी आई लव यू केजरीवाल लिखवाया है। जो इन दिनों आमजन व सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

Home / Jodhpur / थार में पहुंचा दिल्ली मुख्यमंत्री केजरीवाल का क्रेज, पढ़ें यह विशेष खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो