script

पुलिस को साथ ले जाते तो पकड़ में आ जाता झोलाछाप चिकित्सक

locationजोधपुरPublished: Nov 21, 2019 12:02:44 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– स्वास्थ्य विभाग की टीम को चकमा देकर भागे झोलाछाप का सुराग नहीं

पुलिस को साथ ले जाते तो पकड़ में आ जाता झोलाछाप चिकित्सक

पुलिस को साथ ले जाते तो पकड़ में आ जाता झोलाछाप चिकित्सक

जोधपुर.
गुलाब सागर के पास दवाइयों की दुकान की आड़ में इलाज कर लोगों की जान जोखिम में डालने वाला झोलाछाप चिकित्सक चौबीस घंटे बाद बुधवार को भी पकड़ में नहीं आ पाया। पुलिस का कहना है कि पुलिस को साथ लेकर कार्रवाई की जाती तो आरोपी फरार नहीं हो पाता।
एसआइ कृष्णचंद के अनुसार बागर चौक स्थित शहरी स्वास्थ्य केन्द्र के चिकित्सा अधिकारी डॉ. विनय गहलोत की ओर से झोलाछाप चिकित्सक मूलत: यूपी, हाल बागर चौक निवासी मुशीर अहमद के खिलाफ धोखाधड़ी व इण्डियन मेडिकल काउंसिल एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस आरोपी के किराए के मकान भी पहुंची, लेकिन वहां ताला लगा मिला।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर टिकी जांच
झोलाछाप चिकित्सक ने गत सप्ताह लक्की सिंधी को इंजेक्शन लगाया था। संक्रमण से तबीयत बिगडऩे पर उसे निजी अस्पताल ले जाया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई थी। गत ११ नवम्बर को झोलाछाप चिकित्सक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया था। इस रिपोर्ट से साफ हो पाएगा कि मौत की वजह इंजेक्शन रहा अथवा निजी अस्पताल में इलाज। रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
पुलिस को बगैर सूचित किए कार्रवाई
युवक की मौत के बाद हरकत में आए चिकित्सा विभाग ने मंगलवार को गुलाब सागर में सनराइज मेडिकल हॉल में दबिश दी थी। झोलाछाप चिकित्सक दस्तावेज लाने का झांसा देकर गायब हो गया था। दवाइयों की दुकान से अनेक इंजेक्शन और भारी तादाद में दवाएं जब्त की गई थी। पुलिस का कहना है कि कार्रवाई के संबंध में उन्हें पूर्व में सूचित नहीं किया गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो