scriptमोटरसाइकिल चोरी के साथ आयकरकर्मी गिरफ्तार | Income tax worker arrested with motorcycle theft | Patrika News

मोटरसाइकिल चोरी के साथ आयकरकर्मी गिरफ्तार

locationजोधपुरPublished: Oct 20, 2020 08:49:40 pm

Submitted by:

Vikas Choudhary

– पांच दिन पहले मोपेड चोरी के आरोप में छूटा

मोटरसाइकिल चोरी के साथ आयकरकर्मी गिरफ्तार

मोटरसाइकिल चोरी के साथ आयकरकर्मी गिरफ्तार

जोधपुर.
प्रतापनगर थाना पुलिस ने एसबीआइ बैंक के बाहर से चोरी होने वाली मोटरसाइकिल लेकर घूम रहे आयकर कर्मचारी को गिरफ्तार किया। उससे चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई है।
सहायक पुलिस आयुक्त (प्रतापनगर) नीरज शर्मा के अनुसार चानणा भाखर में देवी रोड निवासी दीपक सुथार की एक मोटरसाइकिल गत 13 अक्टूबर को एसबीआइ की कमला नेहरू नगर शाखा के बाहर से चोरी हो गई थी। चोरी का मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज से चोर की पहचान कर तलाश शुरू की गई। इस बीच, सोमवार को चोरी की बाइक पर एक युवक नजर आया। हेड कांस्टेबल पप्पाराम व खाण्डा फलसा थाने के कांस्टेबल बनवारीलाल व रेंवतराम ने संयुक्त रूप से पीछा कर मोटरसाइकिल पकड़ ली।
चालक मूलत: भोपालगढ़ हाल चांदपोल में तापडि़या बेरा निवासी हरमेन्द्र जाट को पकड़ लिया। पूछताछ में उसने गत दिनों यह बाइक बैंक के बाहर से चोरी करना कबूल कर लिया। उसे बाइक चोरी के आरोप में हरमेन्द्र उर्फ सन्नी (३४) पुत्र जगदीश जाट को गिरफ्तार कर बाइक बरामद की गई। आरोपी पावटा स्थित आयकर विभाग में एमटीएस पद पर कार्यरत है। उसे मंगलवार को कोर्ट में पेश करने पर न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए गए। कोविड-१९ जांच रिपोर्ट आने तक उसे थाने में रखा गया है।
पांच दिन पहले ही छूटा था जेल से
आरोपी हरमेन्द्र को देवनगर थाना पुलिस ने मोपेड चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था। मोपेड बरामदगी के बाद उसे जेल भेजा गया था। वह पांच दिन पहले ही जमानत पर जेल से छूटा था। उसके खिलाफ उदयमंदिर, खाण्डा फलसा, देवनगर व प्रतापनगर थाने में दुपहिया वाहन चोरी के करीब आधा दर्जन मामले दर्ज हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो