scriptअश्लील फोटो वायरल की धमकी, महिला से सामूहिक बलात्कार | Indecent photo viral threat, woman gang-raped | Patrika News
जोधपुर

अश्लील फोटो वायरल की धमकी, महिला से सामूहिक बलात्कार

– ननद व युवक के बारे में गलत कमेंट करने पर महिला को डरा-धमकाकर बलात्कार

जोधपुरSep 24, 2021 / 12:56 am

Vikas Choudhary

अश्लील फोटो वायरल की धमकी, महिला से सामूहिक बलात्कार

अश्लील फोटो वायरल की धमकी, महिला से सामूहिक बलात्कार

जोधपुर.
जिले में अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर एक महिला से दो युवकों ने सामूहिक बलात्कार किया। साथ ही ब्लैकमेल करने की धमकी देकर दो लाख रुपए भी मांगने लगे। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
पुलिस के अनुसार २६ वर्षीय महिला की शिकायत पर दो युवकों पर ब्लैकमेलिंग कर सामूहिक बलात्कार और यौन शोषण का मामला दर्ज किया गया। महिला ने रिश्ते में ननद पर भी आरोप लगाया। आरोप है कि दो साल पहले पड़ोस में रहने वाली रिश्ते की ननद ने एक युवक से आभूषण बनवाए थे। इसको लेकर उसने दोनों पर गलत कमेंट कर दिए थे। कुछ दिन बाद महिला के मोबाइल पर युवकों के कॉल आने लगे और उस पर मित्रता करने का दबाव डालने लगे। एक युवक ने महिला को धमकाया कि उसके अश्लील फोटो हैं। जो वह वायरल कर देगा।
तत्पश्चात युवक महिला के घर आया और फोटो वायरल करने की धमकी देकर बलात्कार किया। फिर उसने अपने एक मित्र से बलात्कार कराया। दोनों ने महिला से दो लाख रुपए भी मांगे। इससे इनकार करने पर दोनों ने गत १९ सितम्बर को उसके फोटो पति को भेज दिए। तब महिला ने पति के साथ थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया। महिला का आरोप है कि गलत कमेंट से गुस्साई रिश्ते में ननद ने उसके मोबाइल नम्बर युवकों को दिए और बलात्कार करवाया।

Home / Jodhpur / अश्लील फोटो वायरल की धमकी, महिला से सामूहिक बलात्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो