script40 स्टेशनों के बीच चल रहा है दोहरीकरण का कार्य, अहमदाबाद जाने वाली ट्रेनें रहेंगी प्रभावित | indian railways latest news, trains running from ahmedabad to jodhpur | Patrika News

40 स्टेशनों के बीच चल रहा है दोहरीकरण का कार्य, अहमदाबाद जाने वाली ट्रेनें रहेंगी प्रभावित

locationजोधपुरPublished: Jan 28, 2020 02:11:03 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

पश्चिमी रेलवे के अहमदाबाद मंडल के भीलड़ी जो 40 स्टेशनों के मध्य दोहरीकरण कार्य के कारण जोधपुर आने-जाने वाली कुछ ट्रेनें रद्द होंगी और कुछ आंशिक संचालित होंगी। अतिरिक्त यात्री यातायात दबाव के चलते रेलवे ने 9 सवारी गाडिय़ों में डिब्बों की स्थाई बढोतरी की गई है।

indian railways latest news, trains running from ahmedabad to jodhpur

40 स्टेशनों के बीच चल रहा है दोहरीकरण का कार्य, अहमदाबाद जाने वाली ट्रेनें रहेंगी प्रभावित

जोधपुर. पश्चिमी रेलवे के अहमदाबाद मंडल के भीलड़ी जो 40 स्टेशनों के मध्य दोहरीकरण कार्य के कारण जोधपुर आने-जाने वाली कुछ ट्रेनें रद्द होंगी और कुछ आंशिक संचालित होंगी। भगत की कोठी-साबरमती एक्सप्रेस 28 जनवरी और 30 जनवरी को, साबरमती-भगत की कोठी एक्सप्रेस 28 जनवरी को, पालनपुर-जोधपुर 29 जनवरी को, जोधपुर-गांधीधाम 28 और गांधीधाम-जोधपुर 29 जनवरी को रद्द रहेगी। भगत की कोठी बांद्रा टर्मिनस गाड़ी को 29 जनवरी को परिवर्तित मार्ग लूणी, मारवाड़ जंक्शन, आबूरोड, पालनपुर होकर संचालित किया जाएगा। दादर-बीकानेर एक्सप्रेस इसी दिन परिवर्तित मार्ग पालनपुर, आबूरोड, मारवाड़ जंक्शन, लूणी होकर चलेगी।
9 ट्रेनों में बढ़ाए डिब्बे
अतिरिक्त यात्री यातायात दबाव के चलते रेलवे ने 9 सवारी गाडिय़ों में डिब्बों की स्थाई बढोतरी की गई है। इसमें जोधपुर से आने जाने वाली ट्रेनें भी शामिल है। गाड़ी संख्या 22421/22422, दिल्ली सराय-भगत की कोठी-दिल्ली सराय एक्सप्रेस में दिल्ली सराय से 2 फरवरी ओर भगत की कोठी से 3 फरवरी को एक-एक द्वितीय शयनयान व थर्ड एसी डिब्बा जोड़ा जाएगा। गाड़ी संख्या 14810/14809 जोधपुर-जैसलमेर-जोधपुर एक्सप्रेस में जोधपुर से एक फरवरी और जैसलमेर से दो फरवरी से एक थर्ड एसी व एक द्वितीय शयनयान श्रेणी डिब्बे की स्थाई बढ़ोतरी की गई है। गाड़ी संख्या 14803/14804, भगत की कोठी-अहमदाबाद-भगत की कोठी एक्सप्रेस में सात फरवरी से दो द्वितीय शयनयान श्रेणी डिब्बे की स्थाई बढोतरी की गई है। गाड़ी संख्या 14817/14818, भगत की कोठी-बान्द्रा टर्मिनस-भगत की कोठी एक्सप्रेस में भगत की कोठी से पांच फरवरी और बान्द्रा टर्मिनस से छह फरवरी से 2 द्वितीय शयनयान श्रेणी डिब्बे की स्थाई बढ़ोतरी होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो