scriptजेएनवीयू की स्थगित एलएलबी की परीक्षाएं 18 नवंबर से | JNVU: BA LLB and LLB exam begins from 18 november | Patrika News

जेएनवीयू की स्थगित एलएलबी की परीक्षाएं 18 नवंबर से

locationजोधपुरPublished: Oct 22, 2020 05:53:23 pm

jnvu news
– डिप्लोमा इन फार्मेसी द्वितीय वर्ष की परीक्षाएं 27 से

जेएनवीयू की स्थगित एलएलबी की परीक्षाएं 18 नवंबर से

जेएनवीयू की स्थगित एलएलबी की परीक्षाएं 18 नवंबर से

जोधपुर. जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय की एलएलबी प्रथम व द्वितीय वर्ष, बीए एलएलबी और बीबीए एलएलबी प्रथम व तृतीय सेमेस्टर की परीक्षाएं 18 नवंबर से आयोजित की जाएगी। पहले ये परीक्षाएं 20 अक्टूबर से शुरू होनी थी लेकिन छात्रों के विरोध प्रदर्शन के बाद विश्वविद्यालय प्रशासन ने इन्हें करीब एक महीने के लिए टाल दिया था।
परीक्षा नियंत्रक प्रोफेसर जैताराम विश्नोई ने बताया कि बार काउंसिल ऑफ इंडिया के दिशा निर्देशानुसार अब परीक्षाएं नवंबर में करवाई जा रही हैद्ध परीक्षाओं की विस्तृत समय सारणी 29 अक्टूबर को ऑनलाइन जारी की जाएगी।
डिप्लोमा इन फार्मेसी द्वितीय वर्ष की परीक्षाएं 27 से
विवि की डिप्लोमा इन फ ार्मेसी द्वितीय वर्ष की परीक्षाएं 27 अक्टूबर से शुरू होगी। इसकी विस्तार से प्रश्न पत्रवार समय सारणी विवि की अधिकृत वेबसाइट पर जारी कर दी गई है। प्रवेश पत्र सोमवार की शाम तक ऑनलाइन जारी किए जाएंगे।
प्रवेश पत्र नहीं मिले तो परीक्षा विभाग से सम्पर्क करें
जिन परीक्षार्थियों ने परीक्षा आवेदन की हार्ड कॉपी संबधित संकाय/महाविद्यालय में जमा करवाई है उन्हीं परीक्षार्थियों के प्रवेश पत्र जारी किए जाएंगे। जिन्होने परीक्षा आवेदन की हार्ड कॉपी जमा नही करवाई है उनके प्रवेश पत्र ऑनलाइन द्वारा जारी नही किए जाएंगे। प्रो. विश्नोई ने बताया कि इस संबंध में यदि किसी परीक्षार्थी को कोई समस्या हो तो वह इस सम्बन्ध में सहायक कुलसचिव, परीक्षा शाखा से सम्पर्क कर अपनी समस्या का समाधान करवा सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो