scriptजेएनवीयू में स्नातक प्रथम वर्ष की प्रवेश प्रक्रिया 3 अगस्त से | JNVU graduate first year admission process from August 3 | Patrika News

जेएनवीयू में स्नातक प्रथम वर्ष की प्रवेश प्रक्रिया 3 अगस्त से

locationजोधपुरPublished: Jul 30, 2021 12:27:46 pm

आवेदन की अंतिम तिथि 12 अगस्त

जोधपुर. जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के विभिन्न संकायों में स्नातक प्रथम वर्ष की प्रवेश प्रक्रिया तीन अगस्त से शुरू हो रही है। विद्यार्थी विवि की वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन कर पाएंगे। आवेदन की अंतिम तिथि 12 अगस्त है। विलंब शुल्क सहित आवेदन 19 अगस्त तक जमा होंगे। ऑनलाइन आवेदन भरने वाले अभ्यर्थियों को आवेदन की हॉर्डकॉपी विभाग मे जमा करवाने की आवश्यकता नहीं होगी। जिन अभ्यर्थियों के नाम विश्वविद्यालय की ओर से जारी अस्थायी वरीयता सूची में होगा, केवल उन्हीं अभ्यर्थियों को आवेदन की हॉर्डकॉपी, फीस रसीद मय समस्त दस्तावेजों के संबंधित विभाग/संकाय/संस्थान में जमा करवाना अनिवार्य होगा। बीए और बीएससी पाठ्य्रकम में अभ्यर्थी को सभी विषयों का विकल्प भरना अनिवार्य होगा। विषय आवंटन वरीयता के अनुसार किया जाएगा। किसी भी असुविधा के लिए अभ्यर्थी विवि को ई-मेल कर सकता है।
जेएनवीयू: 1 अगस्त से खुलेंगे छात्रावास
जोधपुर. जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय की ओर से स्नातक व स्नातकोत्तर अंतिम वर्ष की परीक्षाएं पांच अगस्त से शुरू हो रही हैं। विवि ने बुधवार शाम को परीक्षाओं के प्रवेश पत्र ऑनलाइन जारी किए थे। गुरुवार सुबह कई विद्यार्थियों ने अपने-अपने प्रवेश पत्र के लिए विवि की वेबसाइट खोलीे, लेकिन पहले ही दिन सर्वर डाऊन होने से कइयों को प्रवेश पत्र नहीं मिल सके।
उधर परीक्षा को देखते हुए विवि प्रशासन ने एक अगस्त से परीक्षार्थियों के लिए छात्रावास खोलने को निर्णय किया है। छात्रावास में रहने वाले विद्यार्थी परीक्षाएं समाप्त होने तक छात्रावास में रह सकेंगे। इसके बाद छात्रावास खाली करना होगा। छात्रों को कोविड गाइडलाइन का पूर्ण पालन करने की हिदायत दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो