scriptजेएनवीयू: प्रमोट विद्यार्थी 30 सितंबर तक ले पाएंगे प्रवेश | JNVU: Student will promote till 30 sep in next class | Patrika News
जोधपुर

जेएनवीयू: प्रमोट विद्यार्थी 30 सितंबर तक ले पाएंगे प्रवेश

jnvu news
– अक्टूबर में कक्षाएं संचालित होने की उम्मीद

जोधपुरSep 22, 2020 / 08:29 pm

Gajendrasingh Dahiya

जेएनवीयू: प्रमोट विद्यार्थी 30 सितंबर तक ले पाएंगे प्रवेश

जेएनवीयू: प्रमोट विद्यार्थी 30 सितंबर तक ले पाएंगे प्रवेश

जोधपुर. जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय ने स्नातक व स्नातकोत्तर में प्रमोट किए गए विद्यार्थियों को 30 सितंबर तक प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि दी है। इसके बाद प्रवेश प्रक्रिया बंद करके अक्टूबर में कक्षाएं संचालित करने की उम्मीद है।
विश्वविद्यालय ने बीए, बीएससी और बीकॉम के प्रथम वर्ष और द्वितीय वर्ष में अध्ययनरत विद्यार्थियों को उनकी अगली कक्षा में प्रमोट करके परीक्षा परिणाम जारी कर दिया है। विवि ने एमए, एमकॉम, एमएससी, एलएलबी और एलएलएम के प्रथम और द्वितीय वर्ष में अध्यनरत छात्र-छात्राओं को अगली कक्षा में प्रमोट किया है। ये सभी विद्यार्थी 30 सितंबर तक विलंब शुल्क के साथ ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया कमला नेहरू महिला महाविद्यालय, सायंकालीन अध्ययन संस्थान सहित विवि से संबंधित अन्य पाठ्यक्रमों में अध्ययनरत प्रमोट विद्यार्थियों के लिए भी लागू होगी। गौरतलब है कि स्नातक और स्नातकोत्तर अंतिम वर्ष की परीक्षाएं आयोजित की जा रही है।
प्रथम वर्ष के लिए फीस जमा कराने की तिथि 29
जेएनवीयू के पुराना परिसर, नया परिसर और कमला नेहरू महिला महाविद्यालय में प्रथम वर्ष की अस्थाई सूची में आवेदन पत्र की जांच और दस्तावेज जमा कराने वाले विद्यार्थियों के लिए फीस जमा कराने की अंतिम तिथि 29 सितंबर रखी गई है।

Home / Jodhpur / जेएनवीयू: प्रमोट विद्यार्थी 30 सितंबर तक ले पाएंगे प्रवेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो