scriptजेएनवीयू की सहायक आचार्य को जान से मारने की धमकी, कार के शीशे फोड़ तीन युवक भागे | JNVU to assistant professor to threatened to kill him | Patrika News

जेएनवीयू की सहायक आचार्य को जान से मारने की धमकी, कार के शीशे फोड़ तीन युवक भागे

locationजोधपुरPublished: Oct 19, 2020 10:06:18 am

– आधी रात सरकारी क्वार्टर से बाहर निकलने को धमकाया
 

जेएनवीयू की सहायक आचार्य को जान से मारने की धमकी, कार के शीशे फोड़ तीन युवक भागे

जेएनवीयू की सहायक आचार्य को जान से मारने की धमकी, कार के शीशे फोड़ तीन युवक भागे

जोधपुर. रातानाडा थानान्तर्गत जयनारायण व्यास विश्वविद्याल के सरकारी क्वार्टर में विवि की सहायक आचार्य को जान से मारने की धमकियां दी गईं, बल्कि सरिए से कार के शीशे फोडक़र हमलावर भाग गए। मौके पर मिले मोबाइल के आधार पर रातानाडा थाना पुलिस हमलावरों की तलाश के प्रयास कर रही है।
पुलिस के अनुसार उदयपुर में हिरण मगरी निवासी डॉ भूमिका पुत्र रमेशचन्द्र द्विवेदी जेएनवीयू के संगीत विभाग में सहायक आचार्य है और विवि के सरकारी क्वार्टर में रहती हैं। गत १६ अक्टूबर की रात बारह बजे वह अंतरराष्ट्रीय वेबिनार की तैयारी में व्यस्त थी। इतने में सरकारी क्वार्टर के सामने दीवार से कूदने व हो-हल्ला की आवाज सुनाई दी। सहायक आचार्य ने जालीदार दरवाजे से झांककर बाहर देखा तो तीन युवक नजर आए। उन्होंने महिला को बाहर आने की चेतावनी दी।
इससे वह घबरा गईं। क्वार्टर की चार दीवारी में तीन युवकों के हाथ नजर आने लगे। हाथ में सरिया लिए एक युवक ने बाहर निकलने को चेतावनी और जान से मारने की धमकी दी। फिर वो सहायक आचार्य की कार के पीछे व साइड का शीशा फोडक़र मोटरसाइकिल पर भाग गए। आवाज सुनकर पड़ोसी व्याख्याता भी बाहर आईं। फिर पुलिस मौके पर पहुंची। कार के पास की-पेड वाला एक मोबाइल भी मिला। जो संभवत: हमलावरों का है। जिसे पुलिस को सुपुर्द किया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों युवकों की तलाश शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो