scriptजोधपुर के चालक को बांसवाड़ा में बांधकर पीटा, रुपए व ट्रैक्टर-थ्रेसर लूटा | Jodhpur driver tied up in Banswara n beaten, looted money and tractor | Patrika News

जोधपुर के चालक को बांसवाड़ा में बांधकर पीटा, रुपए व ट्रैक्टर-थ्रेसर लूटा

locationजोधपुरPublished: Oct 19, 2020 11:16:35 pm

Submitted by:

Vikas Choudhary

– सदर थाना इलाके में दाहोद मार्ग पर वारदात- सोयाबीन की फसल निकालने आया था मारवाड़ा का युवक

जोधपुर के चालक को बांसवाड़ा में बांधकर पीटा, रुपए व ट्रैक्टर-थ्रेसर लूटा

जोधपुर के चालक को बांसवाड़ा में बांधकर पीटा, रुपए व ट्रैक्टर-थ्रेसर लूटा

जोधपुर/बांसवाड़ा/चिडिय़ावासा.
जिले में सोयाबीन की फसल निकालने के आए जोधपुर के ट्रैक्टर थ्रेसर चालक को सदर थाना इलाके में कुछ बदमाशों ने धोखे से बुलाकर बंधक बना लिया और मारपीट कर नकदी और ट्रैक्टर.थ्रेसर लूट ले गए।
पुलिस के अनुसार वारदात दाहोद मार्ग पर मकोडि़या पुल के पास हुई। जोधपुर के खुमाराम पुत्र लिरछाराम ने मामला दर्ज कराया। आरोप है कि रविवार रात वह सोयाबीन निकालकर लक्ष्मीपुरा से लौट रहा था। रास्ते मे दो युवकों ने उनके खेतों में भी सोयाबीन निकालने की बात कर नंबर लिए। फिर शाम साढ़े सात बजे लौटते समय उसे मकोडि़या पुल और पेट्रोल पंप के बीच खेत में सोयाबीन निकालने के लिए बुलाया गया। वह मुख्य मार्ग से थोड़ा अंदर ट्रैक्टर व थ्रेसर लेकर गया। इतने में दो युवक पैदल आए और रास्ता दिखाने को कहा। वह ट्रैक्टर छोडकऱ आगे बढ़ा। तभी तीन-चार युवक और आए व मारपीट कर बांध दिया।
बकौल खुमाराम, बदमाशों ने उसकी जेब से चालीस हजार रुपए लूट लिए और एक घंटे तक बांधे रखा। दो जने उसके पास ही बैठे रहे। जबकि उसके साथी ट्रैक्टर ले चले गए। थोड़ी देर बाद बदमाशों का एक साथी आया। फिर उसे यह कहकर छोड़ दिया गया कि ट्रैक्टर मुख्य मार्ग पर खड़ा है, अब ले जा। फिर जैसे-तैसे मुख्य मार्ग पर आकर उसने किसी की मदद से पुलिस को सूचना दी। तब सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।
रात में पुलिस ने तलाश की, लेकिन ट्रैक्टर-थ्रेशर नहीं मिला। सोमवार सुबह चिडिय़़ावासा के पास रुजिया मोड़ पर ट्रैक्टर तो मिल गया, लेकिन थ्रेसर नदारद था। बाद में ट्रैक्टर थाने लाया गया।
सरगर्मी से तलाश, कुछ संदिग्ध हिरसत में
प्रकरण को लेकर सीआई रोहित कुमार और उप निरीक्षक एसआई जसवंतसिंह रात से छानबीन में जुटे रहे। सीआई ने बताया कि मामला दर्ज किया है। प्रकरण में दो-तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया गया। पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो