scriptजोधपुर के उद्यमी की धनबाद में मौत, लाखों के जेवर गायब, महिला मित्र पर संदेह | Jodhpur entrepreneur dies in Dhanbad, lady suspected | Patrika News

जोधपुर के उद्यमी की धनबाद में मौत, लाखों के जेवर गायब, महिला मित्र पर संदेह

locationजोधपुरPublished: Nov 30, 2020 11:17:43 pm

Submitted by:

Vikas Choudhary

– जोधपुर से था लापता, बिहार से कोलकाता जाने के दौरान धनबाद के पास बस में हुई थी संदिग्ध हालात में मौत- महिला मित्र के घर व खरीदारी करने वाले शोरूम के सीसीटीवी फुटेज की

जोधपुर के उद्यमी की धनबाद में मौत, लाखों के जेवर गायब, महिला मित्र पर संदेह

जोधपुर के उद्यमी की धनबाद में मौत, लाखों के जेवर गायब, महिला मित्र पर संदेह

जोधपुर.
सरदारपुरा से लापता होने वाले उद्यमी की झारखण्ड में धनबाद के बाद पास बस में संदिग्ध हालात में मौत हो गई। घर से अस्सी-नब्बे लाख रुपए के आभूषण व लाखों रुपए गायब हैं। मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर सरदारपुरा की महिला मित्र संदेह के दायरे में है। पुलिस ने उससे जुड़े सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लिए हैं।
पुलिस के अनुसार सरदारपुरा 11वीं ई रोड निवासी फैक्ट्री व्यवसायी वैभव भार्गव (44) गत 21 नवम्बर की शाम सवा चार बजे घर से बिना बताए निकल गया था। उसके घर न लौटने पर परिजन ने तलाश के प्रयास किए थे। फिर देर रात सरदारपुरा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। कॉल डिटेल में उसके बिहार व झारखण्ड होने का पता लगा था। उसकी अंतिम बार बात सरदारपुरा निवासी एक महिला मित्र से हुई थी।
इस बीच, 23 व 24 नवम्बर की मध्यरात्रि बिहार से कोलकाता जाने के दौरान झारखण्ड में धनबाद के बाद बस में वैभव की तबीयत खराब हो गई थी और फिर उसकी मृत्यु हो गई थी। स्थानीय पुलिस ने परिजन को सूचित कर शव मोर्चरी में रखवाया था। परिजन धनबाद पहुंचे थे। पोस्टमार्टम के बाद वहीं अंतिम संस्कार कर दिया गया था।
थानाधिकारी हनुमानसिंह ने बताया कि वैभव 21 नवम्बर को घर से निकला था। परिजन ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। 24 नवम्बर को धनबाद के पास बस में मृत्यु हो गई थी। मामले की जांच की जा रही है।
सुनार से 6 लाख व बैंक से लाखों रुपए निकाले
पुलिस जांच में सामने आया कि मृतक वैभव ने एक सुनार के पास सोने के आभूषण गिरवी रखे थे। गायब होने से पहले उसने सरदारपुरा के एक सुनार से हिसाब किया था। सुनार ने उसे करीब छह लाख रुपए दिए थे। वैभव के बैंक खाते से भी चार पांच लाख रुपए लेकर जाने की सूचना है। इसके बाद वह २१ नवम्बर को जयपुर निकला था और उसके बाद वह बिहार के मुजफ्फरपुर पहुंचा था।
हजारों कॉल व सैंकड़ों एसएमएस
मोबाइल कॉल डिटेल में मृतक व महिला मित्र के बीच हजारों कॉल व सैंकड़ों एसएमएस होने की बात सामने आई है। महिला के पास लाखों के मोबाइल व महंगे शौक और रहन-सहन से पुलिस के संदेह के दायरे में है। उसके घर व हाल ही में खरीदे कीमती मोबाइल फोन के शोरूम से सीसीटीवी फुटेज लिए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो