scriptमुख्य आरोपी को छुपाने वाला जोधपुर पुलिस का कांस्टेबल गिरफ्तार | Jodhpur police constable arrested for hiding main accused | Patrika News
जोधपुर

मुख्य आरोपी को छुपाने वाला जोधपुर पुलिस का कांस्टेबल गिरफ्तार

– भीलवाड़ा में तस्करों की फायरिंग से दो कांस्टेबल की हत्या का मामला- हत्याकाण्ड के बाद मुख्य आरोपी से मिलने के बाद भाई के साथ खारा गांव में दी थी पनाह

जोधपुरMay 11, 2021 / 04:32 pm

Vikas Choudhary

मुख्य आरोपी को छुपाने वाला जोधपुर पुलिस का कांस्टेबल गिरफ्तार

मुख्य आरोपी को छुपाने वाला जोधपुर पुलिस का कांस्टेबल गिरफ्तार

जोधपुर.
भीलवाड़ा में तस्करों की फायरिंग से दो कांस्टेबल की हत्या के मामले में फरार जोधपुर ग्रामीण पुलिस के एक कांस्टेबल के साथ ही भीलवाड़ा पुलिस के दो कांस्टेबलों को गिरफ्तार किया गया। वहीं, हत्या के बाद फरार होने वाले जोधपुर के एक तस्कर का गुजरात के बड़ोदरा में सुराग मिले हैं।
भीलवाड़ा के पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने बताया कि प्रकरण में जोधपुर जिले के देचू थाने में पदस्थापित खारा गांव में चौधरियों की ढाणी निवासी दिनेश कुमार मांजू पुत्र गणपतराम बिश्नोई, बिगोद थाने में कांस्टेबल भोजासर थानान्तर्गत छीतर का बेरा निवासी ओमप्रकाश पुत्र खमूराम बिश्नोई और माण्डलगढ़ थाने में कांस्टेबल जयपुर में कोटपुतली थानान्तर्गत बसई गांव निवासी अमरसिंह पुत्र प्रहलाद जाट को गिरफ्तार किया गया। दिनेश मांजू को जोधपुर में दईजर स्थित पुलिस लाइन से पकड़ा गया। जबकि भीलवाड़ा की डीएसटी में कांस्टेबल महेश निठारवाल और शाहपुरा थाने में कांस्टेबल सुनीलराम बाबल को पहले ही गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जा चुका है।
भाई के साथ गांव में दी थी शरण
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंचल मिश्रा ने बताया कि गत दस अप्रेल की रात फायरिंग में कांस्टेबल ऊंकार रायका व पवन कुमार की हत्या के बाद फरार मुख्य तस्कर सुनील डूडी से देचू थाने में पदस्थापित कांस्टेबल दिनेश मांजू ने मुलाकात की थी। उसे पकडऩे की बजाय कांस्टेबल दिनेश ने अपने भाई सुरेश के साथ सुनील को खारा गांव में छुपाया था। एटीएस व एसओजी ने कांस्टेबल को पकड़कर सख्ती की तो उसने सुनील डूडी के अपने भाई के साथ छुपे होने की सूचना दी थी। इस पर गत 18 अप्रेल की तड़के एसओजी-एसटीएस ने सुनील डूडी को पकड़ लिया था।
गिरफ्तार होते ही कांस्टेबल निलम्बित
आरोपी कांस्टेबल दिनेश मांजू को एटीएस-एसओजी ने 17 अप्रेल को पकड़ा था। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अनिल कयाल ने बताया कि कांस्टेबल दिनेश मांजू को गिरफ्तार होते ही निलम्बित कर दिया गया। जांच की जा रही है।
एक आरोपी की बड़ोदरा में तलाश
उधर, प्रकरण में वांछित जोधपुर में भगत की कोठी निवासी यशवंतसिंह उर्फ बंटी के बड़ोदरा में छुपे होने की सूचना पर भीलवाड़ा पुलिस तलाश में जुटी है। इससे पहले यशवंतसिंह बाड़मेर के बालोतरा में पादरू गांव में छुपा हुआ था। पुलिस ने दबिश दी थी, लेकिन वह फरार हो गया था। उसके दो साथियों को पकड़कर पूछताछ की गई तो यशवंत के बड़ोदरा में एक अन्य साथी के पास छुपे होने की जानकारी दी। इस आधार पर भीलवाड़ा पुलिस बड़ोदरा में तलाश कर रही है।

Home / Jodhpur / मुख्य आरोपी को छुपाने वाला जोधपुर पुलिस का कांस्टेबल गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो