scriptकफ्र्यूग्रस्त वॉल सिटी में पुलिस का रूट मार्च, लोगों ने की फूलों की बारिश, तालियों से किया अभिनंदन | jodhpur police route march during coronavirus lockdown and curfew | Patrika News

कफ्र्यूग्रस्त वॉल सिटी में पुलिस का रूट मार्च, लोगों ने की फूलों की बारिश, तालियों से किया अभिनंदन

locationजोधपुरPublished: Apr 09, 2020 12:43:26 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

कफ्र्यूग्रस्त वॉल सिटी में दुपहिया व चार पहिया वाहनों में सवार पुलिस अधिकारी व जवान बुधवार को रूट मार्च करने के लिए निकले तो नजारा ही अलग था। कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के लिए सत्रह दिन से चौबीस घंटे गश्त कर रही पुलिस पर आमजन ने पुष्प वर्षा की और तालियों की गडगड़़ाहट से अभिनंदन किया।

jodhpur police route march during coronavirus lockdown and curfew

कफ्र्यूग्रस्त वॉल सिटी में पुलिस का रूट मार्च, लोगों ने की फूलों की बारिश, तालियों से किया अभिनंदन

जोधपुर. कफ्र्यूग्रस्त वॉल सिटी में दुपहिया व चार पहिया वाहनों में सवार पुलिस अधिकारी व जवान बुधवार को रूट मार्च करने के लिए निकले तो नजारा ही अलग था। कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के लिए सत्रह दिन से चौबीस घंटे गश्त कर रही पुलिस पर आमजन ने पुष्प वर्षा की और तालियों की गडगड़़ाहट से अभिनंदन किया। पुलिस स्टेशन खाण्डा फलसा से शाम को पुलिस का रूट मार्च शुरू हुआ। मोटरसाइकिलों पर पुलिस के जवान सायरन बजाते हुए बकरा मण्डी, व्यास पार्क होकर भीतरी क्षेत्र में निकले। पीछे-पीछे कारों में पुलिस अधिकारी रूट मार्च में शामिल हुए।
नाइयों का बड़, जूनी मण्डी, एक मीनार मस्जिद, बालवाड़ी चौराहा, राजदान मेंशन, नरहसङ्क्षह दड़ा होकर कबूतरों का चौक, इस्हाकिया स्कूल, मोती चौक, बाटा तिराहा, पतंग मार्केट, लुहारों का चौक, सोजती गेट, नई सड़क, घंटाघर, कटला चौक, सिटी पुलिस तिराहा, राखी हाउस, सर्राफा बाजार, माणक चौक, मकराना मोहल्ला, तूरजी का झारा, उम्मेद चौक, बड़लों का चौक, विजय चौक, मियों की मस्जिद, फतेह सागर, ऊपरला बास मोड़, पुलिस स्टेशन नागौरी गेट, कलाल कॉलोनी, बागर मैदान, कागा तिराहा, कागा कागड़ी, फुलेराव पार्क, अम्बेडकर पार्क, शिप हाउस बालाजी मंदिर, कायमखानी छात्रावास, मिर्धा सर्किल, नैनी बाई मंदिर, मेड़ती गेट, हाथीराम का ओडा, बंबा, हज हाउस, ताजिया चौक, साइकिल मार्केट, नई सड़क, सोजती गेट चौकी पहुंचा।
नाइयों का बड़, वीर मोहल्ला व कुछ अन्य जगहों पर क्षेत्रवासियों ने बालकनी व खिड़कियों में खड़े होकर रूट मार्च कर रहे पुलिसकर्मियों पर फूलों की बारिश की। साथ ही तालियां बजाकर अभिनंदन भी किया। पुलिस ने लाउड स्पीकर से आमजन से घरों में ही रहने व बाहर न निकलने की अपील की।
सात थाना क्षेत्रों में है कफ्र्यू
नया तालाब व हाथीराम का ओडा में कोरोना वायरस संक्रमण मिलने के बाद पुलिस ने सोमवार रात से पुलिस ने पुलिस स्टेशन सदर बाजार व सदर कोतवाली के सम्पूर्ण क्षेत्र और उदयमंदिर थाने के कुछ क्षेत्रों में कफ्र्यू लगा दिया था। पुलिस स्टेशन नागौरी गेट, प्रतापनगर, देवनगर व कुड़ी भगतासनी थानान्तर्गत केके कॉलोनी में पहले से कफ्र्यू है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो