script

मिसेज इंडिया यूनिवर्स में भाग लेगी जोधपुर की कंचन

locationजोधपुरPublished: Sep 30, 2019 06:39:59 pm

जेके भाटी/जोधपुर. मॉरिशस में जोधपुर का प्रतिनिधित्व करेंगी

Kanchan of Jodhpur will participate in Mrs. India Universe

Kanchan of Jodhpur will participate in Mrs. India Universe

जेके भाटी/जोधपुर. ‘मिसेज इंडिया फिटनेस दिवा’ का टाइटल जीतने वाली जोधपुर की श्रीमती कंचन सोलंकी मॉरिशस में आयोजित होने वाले ‘मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2019’ में जोधपुर का प्रतिनिधित्व करेगी। कंचन ने बताया कि मुझे ‘मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2019’ के लिए फाइनलिस्ट के रूप में चुना गया है। राजस्थान से दो महिलाओं का चयन हुआ है। मैं जोधपुर की एकमात्र महिला हूं जो 18 अक्टूबर 2019 को मॉरिशस में होने वाले फाइनल में इसका प्रतिनिधित्व कर रही हूं।
नौ दिन चलेगी प्रतियोगिता
कंचन ने बताया कि आयोजक अर्चना तौमर व तुषार धालीवाल की ओर से मॉरिशस में आयोजित होने वाले ‘मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2019’ में 9 दिन तक प्रतियोगिता चलेगी। जिसमें हर दिन अलग-अलग प्रतियोगिता होगी। साथ ही महिला सशक्तिकरण पर रैली निकाली जाएगी। इन सभी में परफोरमेंस करना जरूरी होगा। 18 अक्टूबर को होने वाले फिनाले में बॉलीवुड सेलिबे्रटी कुनाल कपूर, स्मृति खन्ना, आकृति शर्मा, सिद्धार्थ सुर्यवंशी व रैम्प वॉक ट्रेनर अलीशा रावत व अंजली रावत उपस्थित रहेंगे। कंचन ने बताया कि इस प्रतियोगिता में दो कैटगरी रखी गई हैं। पहली गोल्ड कैटगरी में 22 से 35 वर्ष तक की महिलाएं भाग लेगी वहीं दूसरी स्लिवर कैटगरी में 36 से 45 वर्ष तक की महिलाएं भाग लेगी। मैं पहली गोल्ड कैटगरी में भाग ले रही हूं।
मिसेज जोधपुर से हुई शुरूआत
दो बच्चों की मां कंचन बिजनेस वुमेन होने के साथ समाजसेवा भी करती हैं। उन्होंने बताया कि जोधपुर में आयोजित ‘मिसेज जोधपुर’ ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भाग लेने के बाद मेरी फैमिली ने मॉडलिंग में कॅरियर बनाने के लिए मेरा पूरा सपोर्ट किया। मुझे लगा कि इस फिल्ड में अपनी अलग पहचान को बनाया जा सकता हैं। मैं टीवी सीरियल में काम करने का सपना देखती हूं। आज मैं जो कुछ भी हूं वो मेरे पति व ससुराल की वजह से हूं। मैं उनके लिए यह खिताब जीतना चाहती हूं।
टीवी सीरियल में करना है काम
कंचन सोलंकी ने बताया कि वे ये खिताब जीतना चाहती है। ये खिताब जीतने के बाद बॉलीवुड में जाने का सफर आसान हो जाएगा। मेरा हमेशा से सपना रहा है कि मैं टीवी सीरियल में काम करूं। उन्होंने बताया कि मॉडलिंग करने वाली महिलाओं के लिए फिल्मों में सीधे काम मिलना मुश्किल होता हैं। इसके लिए पहले सीरियल में काम करना सही रहता हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो