scriptLok Sabha Election 2024: फिर राजस्थान आ रहे हैं अमित शाह, CM भजनलाल के साथ करेंगे ‘शक्ति प्रदर्शन’ | Lok Sabha Election 2024: Home Minister Amit Shah will hold an election rally in Bhopalgarh on April 19 | Patrika News
जोधपुर

Lok Sabha Election 2024: फिर राजस्थान आ रहे हैं अमित शाह, CM भजनलाल के साथ करेंगे ‘शक्ति प्रदर्शन’

Lok Sabha Election 2024: देश के गृहमंत्री अमित शाह 19 अप्रेल को भोपालगढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी मौजूद रहेंगे।

जोधपुरApr 17, 2024 / 09:29 am

Rakesh Mishra

Lok Sabha Election 2024: देश के गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) शुक्रवार को भोपालगढ़ आएंगे और यहां परसराम मदेरणा राजकीय स्टेडियम में पाली संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी पीपी चौधरी के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान शाह के साथ मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा एवं राष्ट्रीय लोकदल के नेता जयंत चौधरी भी मौजूद रहेंगे। भाजपा जोधपुर देहात दक्षिण जिला प्रवक्ता ओमप्रकाश चौटिया ने बताया कि शुक्रवार सुबह 10.30 बजे यह सभा होगी। देहात दक्षिण जिलाध्यक्ष जगराम बिश्नोई ने बताया इस दौरे की तैयारियों को लेकर बुधवार को जोधपुर में पीपी चौधरी के कार्यालय में पदाधिकारियो की बैठक होगी।

शेखावत ने साधा निशाना

वहीं दूसरी तरफ भाजपा प्रत्याशी गजेन्द्र सिंह शेखावत ने शेरगढ़ क्षेत्र के गांवों का दौरा किया व सभाएं ली। लिफ्ट केनाल के तीसरे फेज का काम लटकाने के लिए पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार ने जान-बूझकर इस काम को रोका। उनकी मंशा सही होती तो इस प्रोजेक्ट का काम 2018 में शुरू हो गया होता।
उन्होंने पूर्व सीएम अशोक गहलोत पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हम उनकी तरह जादूगर नहीं हैं कि छड़ी घुमाई और पानी आने लगे। काम में टाइम लगता है। चार साल बीत गए, कांग्रेस ने इस पर कोई काम शुरू नहीं किया। 2023 में आकर तब केवल टेंडर जारी कर औपचारिकता पूरी की। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि लिफ्ट केनाल के पानी को स्टोर करने की सही व्यवस्था होना जरूरी है। इसी को ध्यान में रखते हुए केंद्र सरकार द्वारा 1400 करोड़ की लागत से चार बड़े तालाब बनाए जा रहे हैं। उनके साथ शेरगढ़ विधायक बाबूसिंह राठौड़ भी रहे।

Home / Jodhpur / Lok Sabha Election 2024: फिर राजस्थान आ रहे हैं अमित शाह, CM भजनलाल के साथ करेंगे ‘शक्ति प्रदर्शन’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो