scriptएक रात में दस हजार कमाने के लालच में पहुंचा हवालात, रिमांड में पुलिस कर रही पूछताछ | man arrested for helping opium smugglers in jodhpur | Patrika News

एक रात में दस हजार कमाने के लालच में पहुंचा हवालात, रिमांड में पुलिस कर रही पूछताछ

locationजोधपुरPublished: May 31, 2020 03:32:43 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

करवड़ थानान्तर्गत माणकलाव गांव में भाटों की ढाणियों में ट्रैक्टर चालक एक रात में दस हजार रुपए कमाने के लालच में आकर मादक पदार्थ तस्करी में फंस गया और पुलिस हवालात के पीछे जा पहुंचा। पुलिस ने उसे रिमाण्ड पर लेकर मादक पदार्थ रखवाने वाले युवक की गिरफ्तारी के प्रयास तेज किए हैं।

man arrested for helping opium smugglers in jodhpur

एक रात में दस हजार कमाने के लालच में पहुंचा हवालात, रिमांड में पुलिस कर रही पूछताछ

विकास चौधरी/जोधपुर. करवड़ थानान्तर्गत माणकलाव गांव में भाटों की ढाणियों में ट्रैक्टर चालक एक रात में दस हजार रुपए कमाने के लालच में आकर मादक पदार्थ तस्करी में फंस गया और पुलिस हवालात के पीछे जा पहुंचा। पुलिस ने उसे रिमाण्ड पर लेकर मादक पदार्थ रखवाने वाले युवक की गिरफ्तारी के प्रयास तेज किए हैं।
जांच कर रहे मथानिया थानाधिकारी गौतम डोटासरा ने बताया कि भाटों की ढाणियां के मकान से करवड़ थाना पुलिस ने गत गुरुवार को 328 किलो डोडा पोस्त बरामद कर छोटूराम भाट को गिरफ्तार किया था। उसे मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर तीन दिन के रिमाण्ड पर लिया गया है। जुड़ गांव निवासी सुरेन्द्रसिंह उर्फ सुन्दर बिश्नोई की तलाश की जा रही है।
अब तक की जांच में सामने आया कि छोटूराम भाट ट्रैक्टर चलाता है। सुन्दर बिश्नोई ने गत दिनों उससे सम्पर्क कर एक रात के लिए डोडा पोस्त की खेप घर में छुपाने की पेशकश की थी। बदले में उसे दस हजार रुपए देना तय किया गया था। लालच में आकर छोटूराम ने हां भर ली थी। तब मेवाड़ का एक युवक एसयूवी में उसके घर आया था और डोडा पोस्त से भरे 19 कट्टे उतारकर चला गया था। जिन्हें उसने चारे के बीच छुपा दिए थे।
छोटूराम से पूछताछ के बाद पुलिस सुरेन्द्रसिंह उर्फ सुंदर बिश्नोई को पकडऩे के लिए दबिशें दी, लेकिन वो पकड़ में नहीं आ सका। उससे पूछताछ के बाद ही मादक पदार्थ की खेप सप्लाई करने वाले युवक की पहचान हो सकेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो