scriptयुवती को मैसेज कर छेड़छाड़, युवक को पीटकर पोल से बांधा | Messaging the girl, molested, beaten and tied the young man to the pol | Patrika News
जोधपुर

युवती को मैसेज कर छेड़छाड़, युवक को पीटकर पोल से बांधा

– युवक सहित दो गिरफ्तार

जोधपुरApr 15, 2021 / 02:31 pm

Vikas Choudhary

युवती को मैसेज कर छेड़छाड़, युवक को पीटकर पोल से बांधा

युवती को मैसेज कर छेड़छाड़, युवक को पीटकर पोल से बांधा

जोधपुर.
बोरानाडा थाना क्षेत्र में एक युवती को मोबाइल में मैसेज कर छेड़छाड़ करने वाले युवक को परिजन व अन्य लोगों ने बुधवार को पकड़ लिया और मारपीट कर पोल से बांध दिया। बाद में पुलिस ने युवक व युवती के भाई को गिरफ्तार किया।
पुलिस ने बताया कि एक युवक ने गत दिनों क्षेत्र के एक मकान में कागज की पर्ची मोबाइल नम्बर लिखकर फेंकी थी। फिर वह युवती के मोबाइल पर मैसेज करने लग गया। यह मोबाइल युवती के भाई के पास रहता है। इससे घरवालों को युवक की हरकतों में बारे में पता लग गया, लेकिन उन्होंने युवक को बताया नहीं और मिलने के लिए बुधवार को क्षेत्र में बुलाया। युवक दोपहर में वहां पहुंचा तो युवती के भाई व परिवार की महिलाओं ने उसे पकड़ लिया। आस-पास के लोग भी एकत्रित हो गए और युवक की जमकर पिटाई कर डाली। थप्पड़ व जूते-चप्पलों से पिटाई के बाद युवक को सांकेतिक पोल से बांध दिया। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पहुंची और छेड़छाड़ करने वाले युवक के साथ युवती के एक भाई को पकड़कर थाने ले गई। मारपीट का शिकार होने वाले युवक का मेडिकल कराया गया। फिर दोनों को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। फिलहाल इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया।

Home / Jodhpur / युवती को मैसेज कर छेड़छाड़, युवक को पीटकर पोल से बांधा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो