साहब, घर जाना चाहते हैं, गाड़ी भी कर ली लेकिन परमिशन नहीं मिल रही

साहब, घर जाना चाहते है गाड़ी बुकिंग भी कर ली लेकिन इजाजत नहीं मिल रही। मेडिकल करवाने जाते हैं तो पुलिस वाले भगा देते हैं अब क्या करें आप ही बताएं। यह व्यथा है डिंगाई व कुड़ी क्षेत्र से आए मजदूरों की।

By: Harshwardhan bhati

Published: 05 May 2020, 02:03 PM IST

ओम टेलर/जोधपुर. साहब, घर जाना चाहते है गाड़ी बुकिंग भी कर ली लेकिन इजाजत नहीं मिल रही। मेडिकल करवाने जाते हैं तो पुलिस वाले भगा देते हैं अब क्या करें आप ही बताएं। यह व्यथा है डिंगाई व कुड़ी क्षेत्र से आए मजदूरों की। जो सोमवार दोपहर को कमला नेहरू कॉलेज के आस-पास समूह में सड़क किनारे बैठे नजर आए।मजदूर स्वरूपराम ने बताया कि वह डिंगाई क्षेत्र में रहता है। मजदूरी का काम करता था।

अब एमपी जाना चाहते है उसके साथ और भी परिवार के लोग व साथी हैं लेकिन गाड़ी की परमिशन नहीं मिल रही। कहते है कि पहले मेडिकल करवाओ। अस्पताल जाने के लिए रवाना हुए तो पुलिस वाले आगे जाने नहीं दे रहे। इसलिए यही बैठ गए। बच्चों के साथ आई सरोज कहती है कि वह कुड़ी क्षेत्र में रहती है। भिंड जाना है लेकिन पुलिस वाले आगे-जाने नहीं दे रहे। इसलिए परेशान है।

बच्चों के साथ देखा तो अपना टिफिन दिया
महामंदिर क्षेत्र में रहने वाले गणेश घर से दुकान खोलने गए लेकिन वहां उन्हें दुकान खोलने नहीं दी गई। जिस पर वे वापस टिफिन लेकर घर की ओर आ रहे थे कि कमला नेहरू कॉलेज के निकट उन्हें कुछ परिवार बच्चों के साथ बैठे मिले। जिस पर उन्होंने अपना टिफिन खोलकर उन्हें खाने के लिए दे दिया।

coronavirus Coronavirus in india
Harshwardhan bhati
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned