scriptछात्र से मोबाइल लूटा, दोनों आरोपी गिरफ्तार | Mobile phone looted from student, both accused arrested | Patrika News
जोधपुर

छात्र से मोबाइल लूटा, दोनों आरोपी गिरफ्तार

– परीक्षा देने जयपुर से जोधपुर आने के बाद मोबाइल में टिकट बुक कराने के दौरान वारदात

जोधपुरMar 06, 2021 / 12:58 am

Vikas Choudhary

छात्र से मोबाइल लूटा, दोनों आरोपी गिरफ्तार

छात्र से मोबाइल लूटा, दोनों आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर.
उदयमंदिर थाना पुलिस ने परीक्षा देने के लिए जयपुर से जोधपुर आने के बाद रेलवे स्टेशन के बाहर एक छात्र से मोबाइल लूटने के मामले में 36 घंटे के भीतर शुक्रवार को दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। लूट का मोबाइल व वारदात में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की गई है।
थानाधिकारी राजेश यादव के अनुसार जयपुर के चौमूं में भूतेड़ा निवासी रशीद अली पुत्र रजाक खान रेलवे में एनटीपीसी की परीक्षा देने के लिए 4 मार्च को जोधपुर आया था। वह दोपहर में भगत की कोठी रेलवे स्टेशन से मुख्य रेलवे स्टेशन पहुंचा। स्टेशन से बाहर निकला और भोजनालय के पास खड़ा होकर वापसी के लिए मोबाइल में ट्रेन का टिकट बुक कराने लगा। इतने में मोटरसाइकिल सवार दो युवक आए और छात्र के हाथ से मोबाइल लूटकर भाग।
छात्र की सूचना पर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से लुटेरों की तलाश शुरू की। संदिग्धों से पड़ताल के बाद पंचोलिया नाडी में हरिजन बस्ती निवासी पृथ्वी उर्फ पिन्नू (19) पुत्र सत्यनारायण वाल्मिकी और मूलत: बाड़मेर में समदड़ी जंक्शन हाल पंचोलिया नाडी निवासी अमित उर्फ पदमा (22) पुत्र पोलाराम सरगरा को गिरफ्तार किया। इनकी निशानदेही से मोबाइल व वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

Home / Jodhpur / छात्र से मोबाइल लूटा, दोनों आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो