script

जेल प्रशासन के तलाशी अभियान में बंदियों के पास से बरामद हुआ ये सब, पुलिसकर्मी भी हुए हैरान

locationजोधपुरPublished: Jul 22, 2018 04:43:26 am

Submitted by:

rajesh walia

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

जोधपुर.
सेन्ट्रल जेल जोधपुर में कैदी व बंदियों के मोबाइल पर सक्रिय होने की सूचना पर सक्रिय जेल प्रशासन ने व्यापक तलाशी अभियान चलाकर तैंतीस मोबाइल व दस सिम जब्त की हैं। सात बंदियों के खिलाफ रातानाडा थाने में दो मामले दर्ज किए गए हैं। पुलिस के अनुसार गत दस से 28 जून और तीस जून से तीन जुलाई के बीच बंदियों के पास संदिग्ध व प्रतिबंधित सामग्री होने के संदेह में जेल में सघन तलाशी ली गई। तशाली के बाद बंदियों के पास इतना सब कुछ मिलने की स्थिती ने पुलिसकर्मियों सहित सभी को चौंका दिया है।
विभिन्न कम्पनियों के तीस मोबाइल व सात सिम कार्ड जब्त
कारापाल जगदीश पूनिया की अगुवाई में जेल प्रशासन व आरएसी जवानों ने विभिन्न बैरिक व वार्ड का कोना-कोना खंगाल डाला। इस दौरान विभिन्न कम्पनियों के तीस मोबाइल व सात सिम कार्ड जब्त किए गए। इनमें से बंदी लखन उर्फ जसवंत, अहमद खान, अनी उल शेख, उत्तम, अल्ताफ व मेहर सिंह के कब्जे से छह मोबाइल जब्त किए गए हैं। इसी प्रकार दो दिन पहले शातिर ठग सुरेश उर्फ भूरिया पुत्र भंवरलाल के कब्जे से तीन मोबइाल व तीन सिम जब्त किए गए थे।
शंभुलाल रैगर ने भी वीडियो बनाकर वायरल किया था

जेल प्रहरी कानाराम गुर्जर व सुरेश त्रिवेदी की तरफ से एफआईआर दर्ज कराई गई है। जेल में मोबाइल व आपत्तिजनक सामग्री मिलने के अब तक एक दर्जन से अधिक मामले रातानाडा थाने में दर्ज कराए जा चुके हैं। राजसमन्द में हत्याकाण्ड के आरोपी शंभुलाल रैगर ने भी जेल से वीडियो बनाकर वायरल किया था।
कोई सख्त कार्रवाई नहीं
इसी प्रकार, गत दिनों सुरेश घांची विधायक की आवाज में बात करके जयपुर के व्यापारी से पन्द्रह लाख रुपए एेंठ चुका है। इनको लेकर रातानाडा थाने में मामले दर्ज हैं, लेकिन अभी तक किसी भी बंदी के खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई नहीं हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो