scriptशादी में आए 50 से अधिक मेहमान, 25 हजार का लगा जुर्माना | More than 50 guests came to the wedding, fined 25 thousand | Patrika News

शादी में आए 50 से अधिक मेहमान, 25 हजार का लगा जुर्माना

locationजोधपुरPublished: Apr 22, 2021 05:13:23 pm

Submitted by:

pawan pareek

शादी समारोह कर रहे एक प्रधानाध्यापक के लिए उस समय भारी पड़ गया, फलोदी के विकास अधिकारी ने मौके पर पहुंच कर शादी समारोह के दौरान मेहमानों की गिनती करवा दी और गाइइ लाइन से अधिक मेहमानों की मौजूदगी होने पर 25 हजार रूपए का जुर्माना लगा दिया।

शादी में आए 50 से अधिक मेहमान, 25 हजार का लगा जुर्माना

शादी में आए 50 से अधिक मेहमान, 25 हजार का लगा जुर्माना

फलोदी (जोधपुर) . कोविड-19 महामारी की गाइड लाइन का पालना नहीं करना शादी समारोह कर रहे एक प्रधानाध्यापक के लिए उस समय भारी पड़ गया, फलोदी के विकास अधिकारी ने मौके पर पहुंच कर शादी समारोह के दौरान मेहमानों की गिनती करवा दी और गाइइ लाइन से अधिक मेहमानों की मौजूदगी होने पर 25 हजार रूपए का जुर्माना लगा दिया।

जानकारी के अनुसार जालू नगर मोटाई में बुधवार को प्रधानाध्यापक मोहनलाल विश्नोई के पुत्र व पुत्री की शादी थी, जिसमें बड़ी संख्यां में मेहमान आए हुए थे, अभी हाल ही में शादी समारोह में 50 से अधिक के मेहमानों की मनाही की गाइड लाइन जारी हो रखी है, लेकिन शादी की मस्ती के सरोबारोर में मेजबान यह सब भूल गए और मेहमान भी पहुंच गए।
ऐसे में किसी ने शादी समारोह में गाइड लाइन से अधिक मेहमानों के होने की सूचना दे दी तो विकास अधिकारी मौके पर पहुंच गए और मेहमानों की गिनती करवाई, शादी समारोह में कोविड-19 की गाइड लाइन से अधिक मेहमान पाए गए, वहीं मौके पर सेनेटाइइजर व मेहमानों के मॉस्क के बारे में जानकारी ली जाकर अतिरिक्त मेहमानों को वहां से हटाने के निर्देश दिए गए।
आपके लिए है गाइड लाइन

काविड- 19 की गाइडलाइन आमजन के जान की जोखिम को बचाने के लिए बनाई गई है। ऐसे में सभी को मिलकर गाइड लाइन की पालना करनी चाहिए। हम सभी का दायितव है कि हम इस महामारी से जीत हासिल करें। सरकार आमजन के जीवन को बचाने के प्रयास कर रहे है, जनता को भी इसमें सहयोग करना चाहिए।
– यशपाल आहूजा, उपखण्ड अधिकारी, फलोदी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो