scriptRAILWAY—सांसद गहलोत ने सदन में रेल सुविधाओं के विस्तार का मामला उठाया | MP Gehlot raises issue of expansion of railway facilities in the House | Patrika News

RAILWAY—सांसद गहलोत ने सदन में रेल सुविधाओं के विस्तार का मामला उठाया

locationजोधपुरPublished: Jul 31, 2021 11:40:13 pm

Submitted by:

Amit Dave

– रेलवे अस्पताल को लेकर भी पूछे सवाल

RAILWAY---सांसद गहलोत ने सदन में रेल सुविधाओं के विस्तार का मामला उठाया

RAILWAY—सांसद गहलोत ने सदन में रेल सुविधाओं के विस्तार का मामला उठाया

जोधपुर।
राज्यसभा सांसद राजेन्द्र गहलोत ने पश्चिमी राजस्थान में रेलवे सुविधाओं के विस्तार से जुड़े मामलों को सदन में उठाया। गहलोत में भीलड़ी और जोधपुर-अहमदाबाद रेललाइन के विद्युतीकरण- दोहरीकरण कार्य प्रगति व कार्य समाप्ति के संबंध में सवाल पूछे। उन्होंने रेलकर्मियों को निजी अस्पताल में उपचार की सुविधा व रेलवे हॉस्पिटल में सुविधाओं को लेकर प्रश्न पूछा। इस पर रेल मंत्रालय की ओर से कहा गया कि बड़ी रेललाइन और जोधपुर-अहमदाबाद रेललाइन के विद्युतीकरण का कार्य प्रगति पर है और शीघ्र ही इसे पूरा कर लिया जाएगा। वहीं पुष्कर-मेड़ता रेललाइन के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में बताया कि वित्तीय वर्ष 2013-14 के बजट में इसे शामिल किया गया था, लेकिन वित्तीय गैर अर्थक्षम होने के कारण इसे आगे नहीं बढ़ाया जा सका।
—-
एमजीएच को 33 पैरा मेडिकल पेशेंट मॉनिटर भेंट
जोधपुर।
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया जालोरी गेट शाखा की ओर से सामाजिक उत्तरदायित्वों के तहत शनिवार को महात्मा गांधी अस्पताल को 33 पैरा मेडिकल पेशेंट मॉनिटर भेंट किए गए। बैंक के महाप्रबंधक अरविन्द कुमार, उप महाप्रबंधक आशुतोष कुमार व एमजीएच की अधीक्षक डॉ राजश्री बेहरा के अलावा बैंक व अस्पताल के अनेक कर्मचारियों की मौजूदगी में कार्यक्रम हुआ।–महाप्रबंधक ने किया राईकाबाग शाखा का दौराजोधपुर।स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के महाप्रबंधक अरविन्दकुमार सिंह ने शनिवार को एसबीआई की राइकाबाग शाखा का दौरा किया। शाखा की मुख्य प्रबंधक मंजू मुथा ने बताया कि महाप्रबंधक सिंह ने डिजिटल बैंकिग को बढ़ावा देने के लिए स्टाफ सदस्यों को प्रोत्साहित किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो