आपसी कहासुनी को लेकर कर दी युवक की हत्या

लोहावट(जोधपुर ). रुपाणा-जैताणा क्षेत्र में आपसी रंजिश के चलते हथियार घोंपकर युवक की हत्या कर देने का मामला सामने आया।

By: Manish Panwar

Updated: 17 Sep 2018, 05:08 PM IST

लोहावट(जोधपुर ). रुपाणा-जैताणा क्षेत्र में रविवार दोपहर में आपसी रंजिश के चलते धारदार नुकीला हथियार घोंपकर युवक की हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आया। मृतक युवक एवं अन्य युवक की दो दिन पहले आपसी कहासुनी भी हुई थी। युवक की हत्या की सूचना पर लोहावट अस्पताल में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर लोहावट पुलिस भी पहुंची। लोहावट थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित ने बताया कि भगवानाराम पुत्र पन्नाराम जाट निवासी जाटावास लोहावट ने रिपोर्ट दी कि रविवार को दिन में करीब 12 बजे उसके भाई का लड़का झूमरलाल 25 पुत्र आसूराम जाट निवासी महासतीनगर रुपाणा-जैताणा लोहावट से अपनी ढाणी की तरफ जा रहा था। बीच रास्ते में सिमरथाराम जाट के खेत के गेट सामने पहुंचा। तभी उसको जान से मारने की नीयत से अशोककुमार पुत्र जैताराम जाट हाथ में धारदार व नुकीला हथियार लिए आया। उसका रास्ता रोककर उसके सीने में धारदार व नुकीला हथियार घोंप दिया। जिससे झुमरलाल गंभीर घायल होकर लहूलुहान हो गया। बाद मेंं उसे लोहावट में राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पर थानाधिकारी मय जाब्ता के साथ अस्पताल पहुंचे। युवक की हत्या की सूचना पर पुलिस उप अधीक्षक हरफूलसिंह भी लोहावट पहुंचे। अस्पताल में ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गई। वही रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक की तलाश प्रारम्भ की।

दो दिन पहले हुई कहासुनी
थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित ने बताया कि मृतक झूमरलाल एवं अशोककुमार के बीच किसी बात को लेकर दो दिन पहले कहासुनी भी हुई थी। इसके चलते आपसी रंजिश की बात सामने आ रही है।

मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम
लोहावट में अस्पताल में एक्स-रे की सुविधा नहीं होने पर शव फलोदी में राजकीय चिकित्यालय में ले जाया गया। वहां पर शव का एक्स-रे करवाया तथा मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया। बाद में शव परिजनों को सुपुर्द किया। सूचना पर एफएसएल टीम भी पहुंची तथा मौकास्थल से साक्ष्य जुटाएं।

सोशियल साइट पर तीन घंटे पहले की पोस्ट
मृतक युवक झुमरलाल जाट की हत्या होने से पहले करीब तीन घंटे पहले फेसबुक एकाउंट पर अपने फोटो के साथ एक पोस्ट की जिसमें लिखा कि टेम आणे दे भोले पानी में आग लगा देंगे, जो हमें भूल बैठे है, उनके घर के सामने डीजे बजा देंगे। एक टारगेट कंप्लीट, दूसरा टारगेट वेटिंग। यह सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बना रहा। निसं

 

Manish Panwar Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned