scriptजोधपुर में कुछ ऐसे मना रहे हैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन | narendra modi birthday as seva week jodhpur | Patrika News

जोधपुर में कुछ ऐसे मना रहे हैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन

locationजोधपुरPublished: Sep 16, 2019 08:55:25 pm

Submitted by:

Avinash Kewaliya

सेवा सप्ताह की प्रज्ञा निकेतन में शुरुआत

जोधपुर में कुछ ऐसे मना रहे हैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन

जोधपुर में कुछ ऐसे मना रहे हैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन

जोधपुर. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस के उपलक्ष में पूरे भारत में भारतीय जनता पार्टी एक साथ 14 सितम्बर से 20 सितम्बर तक सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है। जिलाध्यक्ष जगत नारायण जोशी की नेतृत्व में प्रज्ञा बाल निकेतन में दिव्यांग बच्चों की सेवा कर सेवा सप्ताह की शुरुआत की गई।
जिला संयोजक लक्ष्मीचंद धारीवाल व सहसंयोजक संजय दईया ने बताया कि सभी को आगामी पूरे सप्ताह तक सेवा करने की अपील की गई। प्रज्ञा निकेतन में 100 बच्चों की सेवा की गई। इस मौके पर अतुल भंसाली, प्रज्ञा निकेतन की अघ्यक्ष डॉ कुसुमता भण्डारी, जिला महामंत्री पवन आसोपा, सुरेश मुथा, नीरज कच्छवाहा, जिलाउपाध्यक्ष महेन्द्र सिंह शेखावत, भंवरलाल दईया, नरेश सुराणा, मधुसूदन मेधवाल, जिला मंत्री सीमा माथुर, मनीष मुथा, आरीफ नागौरी, सुरेंद्र देवड़ा मौजूद थे।
——————–

नगर निगम ने किया प्रतिभाओं का सम्मान

जोधपुर. नगर निगम की ओर से शहर के प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं का सम्मान समारोह शनिवार को लघु उद्योग भारती भवन में हुआ। कार्यक्रम में महापौर घनश्याम ओझा मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे, वही उप महापौर देवेन्द्र सालेचा ने अध्यक्षता की। उपनेता प्रतिपक्ष गणपत सिंह सोलंकी, उपायुक्त अनुराग भार्गव, स्वरूप सिंह सिसोदिया, विधि अधिकारी कृपावती हर्ष विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद थे।
कार्यक्रम में राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड और केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की कक्षा दसवीं और बारहवीं में 95 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले प्रतिभावान विद्यार्थियों को को रजत पदक और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर महापौर घनश्याम ओझा ने कहा कि सभी प्रतिमाएं समाज को दिशा देने का काम करेगी। इसलिए वह सभी शहर को स्वच्छ एवं सुंदर बनाने के लिए स्वच्छ भारत मिशन, प्लास्टिक के उपयोग नहीं करने और पर्यावरण संरक्षण के लिए समाज में जन जागरूकता लाने की दिशा में काम करने की अपील की। इस अवसर पर पार्षद भंवर कंवर, लक्ष्मी नारायण सोलंकी, राकेश बागरेचा, भंवर प्रजापति , सुरेश जोशी, राधा शुक्ला, भीखाराम जाटोलिया, संजू सोलंकी, कमला कावडिय़ा, रमजान खां, मोहम्मद उमर चौहान, विमला सांखला सहित अन्य मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो