scriptखाता नम्बर बताए और न ही एटीएम व ओटीपी नम्बर, फिर भी खाते से निकाले 3.60 लाख रुपए | No account number, neither ATM or OTP, but Rs. 3.60 lakhs withdrawn | Patrika News
जोधपुर

खाता नम्बर बताए और न ही एटीएम व ओटीपी नम्बर, फिर भी खाते से निकाले 3.60 लाख रुपए

– सेवानिवृत्त कर्मचारी के खाते से निकाले 3.60 लाख- बगैर एटीएम कार्ड आठ दिन लगातार निकाली राशि
– महिला के खाते से साढ़े तीन हजार रुपए की ऑनलाइन खरीदारी

जोधपुरFeb 15, 2019 / 09:56 pm

jitendra Rajpurohit

No account number, neither ATM or OTP, but Rs. 3.60 lakhs withdrawn

खाता नम्बर बताए और न ही एटीएम व ओटीपी नम्बर, फिर भी खाते से निकाले 3.60 लाख रुपए

जोधपुर. सेवानिवृत्त कर्मचारी के बैंक खाते से अज्ञात शख्स ने आठ दिन में 3.60 लाख रुपए निकाल लिया। जबकि सेवानिवृत्त कर्मचारी ने न तो किसी को खाता नम्बर बताए और न ही किसी को एटीएम व ओटीपी नम्बर की जानकारी दी। एक अन्य वारदात में एक महिला के बैंक खाते से अज्ञात व्यक्ति ने साढ़े तीन हजार रुपए की ठगी कर ली। उदयमंदिर थाना पुलिस ने धोखाधड़ी व आइटी एक्ट में मामले दर्ज किए हैं।
पुलिस के अनुसार गांधीनगर (मगरा पूंजला) निवासी एडीएम सिटी कार्यालय से सेवानिवृत्त गोविंदलाल शर्मा के एसबीआइ की कचहरी परिसर शाखा के खाते से 4 से 12 फरवरी के बीच अज्ञात व्यक्ति ने 3.60 लाख एक सौ रुपए निकाल लिए। खाते से रुपए निकलने के मोबाइल संदेश भी नहीं आए। जयपुर से एक व्यक्ति ने उन्हें फोन कर खाते से लगातार रुपए निकालने के बारे में जानकारी दी। तब वृद्ध बैंक पहुंचे और राशि निकालने के बारे में अनभिज्ञता जाहिर की। उन्होंने एटीएम कार्ड नम्बर और खाता नम्बर भी किसी को अवगत नहीं कराए थे। बाद में वह थाने पहुंचा और धोखाधड़ी और आइटी एक्ट में मामला दर्ज कराया।
महिला के खाते से दो बार में निकाले 3450 रुपए

हाथीराम का ओडा में ऊपरला बास निवासी अर्चना पत्नी महेन्द्र कच्छवाहा के कचहरी परिसर स्थित एसबीआइ में खाते से गत नवम्बर में 3450 रुपए निकाल लिए गए। 6 नवम्बर को 2615 रुपए और 12 नवम्बर को 835 रुपए निकाले गए थे। उसने अपने क्रेडिट कार्ड नम्बर और ओटीपी नम्बर की किसी को जानकारी नहीं दी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो