अब जोधपुर में सामने आया कोरोना पॉजीटिव मरीज, प्रशासन की उड़ी नींद

सूत्रों के अनुसार यह मरीज होम आइसोलेशन में था। जिसे रिपोर्ट आने के बाद अस्पताल बुलाया गया। इस पूरे मामले में अधिकारियों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा तक भी जानकारी पहुंचा दी है।

By: Harshwardhan bhati

Updated: 22 Mar 2020, 11:30 AM IST

जोधपुर. कोरोना वायरस का खौफ रविवार को जनता कर्फ्यू के बीच डरावना मंजर लेकर आया। इसी माह तुर्की से जोधपुर लौटे शास्त्रीनगर निवासी करीब 36 वर्षीय युवक संक्रमित पाया गया गया है। फिलहाल युवक की सेहत ठीक बताई जा रही है। वहीं रात्रि में जारी रिपोर्ट ने जोधपुर जिला प्रशासन की नींद उड़ा दी। सुबह से ही अधिकारी जोधपुर में दौड़ते-भागते नजर आए।

नवरात्र में नहीं कर सकेंगे मेहरानगढ़ स्थित मां चामुण्डा के दर्शन, मार्केट से खोने लगी है रौनक

वहीं इस संक्रमित मरीज की एक और नमूना रिपोर्ट को और अधिक पुख्ता करने के लिए पूणे वायरोलॉजिकल लैब में भेजा जाएगा। वहां भी सैंपल जांच के बाद पॉजिटिव होने की पुष्टि की जाएगी। मरीज के परिजनों व नजदीकियों के नमूने लिए जाएंगे। आसपास क्षेत्र में पुलिस लगा दी गई है। जोधपुर में संभाग भर से अब तक 60 से अधिक सैंपल जांच में लगाए जा चुके है। इस मरीज को एमडीएम आइसोलेशन से अन्यत्र कई वैलनेस सेंटर भी शिफ्ट किया जाएगा।

कोरोना से मुक्ति के लिए जोधपुर में होगा विष्णु महायज्ञ, सवा लाख आहुतियों के साथ करेंगे जाप

सूत्रों के अनुसार यह मरीज होम आइसोलेशन में था। जिसे रिपोर्ट आने के बाद अस्पताल बुलाया गया। इस पूरे मामले में अधिकारियों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा तक भी जानकारी पहुंचा दी है। राज्य सरकार ने कई तरह की हिदायतें भी प्रशासन को दी है। उसी अनुसार अब कई एडवाइजरी जारी होगी।

coronavirus Coronavirus in india
Harshwardhan bhati
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned