पत्रिका हमराह का आगाज कल से

- शॉपिंग सेन्टर चौक से जोगमाया मंदिर तक बनेगी थीम रोड

By: jitendra Rajpurohit

Updated: 12 Oct 2018, 10:44 PM IST

जोधपुर. राजस्थान पत्रिका की ओर से इस रविवार को फिर से उमंग..उल्लास और ऊर्जा की तरंगे बिखेरते हुए मस्ती व रोमांच का कार्निवाल यानी हमराह के चौथे सफर का आगाज प्रतापनगर क्षेत्र से होगा। प्रतापनगर शॉपिंग सेन्टर चौक से जोगमाया मंदिर तक थीम रोड होगी, जहां सुबह ६.३० से ८.३० बजे तक जोधपुर के हमराह कोई भी क्रिएटिव एक्टिविटी कर सकेंगे। फ न व फि टनेस के कार्निवाल में सभी के लिए फ्री एंट्री रखी गई है। थीम रोड को ट्रैफिक पुलिस के सहयोग से व्हीकल फ्री घोषित किया जाएगा। व्हीकल फ्री रोड दरअसल एक्टिविटी फ्री रोड होगी। यहां मॉर्निंग वॉकर्स के लिए नॉन फॉर्मल व फ्री एक्टिविटी जोन होंगे। बच्चों, युवा से लेकर बुजुर्ग, कोई भी आकर किसी भी एक्टिविटी जोन में पार्टिसिपेट कर सकता है।

२० से अधिक एक्टिविटी होगी
करीब दो घण्टे के दौरान थीम रोड पर 2० से अधिक एक्टिविटी होगी, जो आपको तरोताजा कर देगी। इसमें वॉकिंग, जॉगिंग के साथ पारंपरिक खेल का रोमांच होगा। बच्चों, युवाओ और महिलाओं के लिए स्केटिंग, सेल्फ डिफेंस, योगा, कराटे, बैडमिंटन, वेस्टर्न डांस, डोज बॉल, जिम्नास्टिक जैसे इवेंट भी होंगे। छोटे बच्चों और महिलाओं के लिए म्यूजिकल चेयर जैसे मनोरंजक खेल के विजेताओं को हाथो-हाथ पुरस्कार भी दिए जाएंगे। कुछ क्रिएटिव करने वालों के लिए रंगोली व पेंटिंग रखी गई है। बुजुर्गों के लिए स्वास्थ्य शिविर होंगे, जहां वे फ्री में स्वास्थ्य जांच करवा सकते हैं।

इनका रहेगा विशेष सहयोग

भारत सेवा संस्थान के नरपतसिंह कच्छवाह, अध्यात्म विज्ञान सत्संग केन्द्र चौपासनी के रामदयाल चौधरी, एक्यूप्रेशर के राजेन्द्र सांखला व किशनलाल प्रजापत, आरोग्य निदान केन्द्र के राजेश गुप्ता, रणछोड़ शहनाई वादन के राजेन्द्र परिहार, स्वास्थ्य के प्रति जागरुकता अभियान के सुरेन्द्र भंडारी, पशुपति आर्ट स्कूल के अमित जोशी, हल्ला बोल मंच के अमित व्यास, अरविन्द अश्विनी कुमार जोशी, मेलोड़ी किंग्स ग्रुप के माजिद हुसैन सहित क्षेत्र के विभिन्न संस्थाओं का सहयोग रहेगा।
यहां करें सम्पर्क

हमराह से जुडऩे व अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नम्बर 94138-64331 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

jitendra Rajpurohit Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned