scriptनर्सिंग छात्र से पिस्तौल व मैग्जीन जब्त, छात्र गिरफ्तार | Pistol and magazine seized from nursing student, student arrested | Patrika News

नर्सिंग छात्र से पिस्तौल व मैग्जीन जब्त, छात्र गिरफ्तार

locationजोधपुरPublished: Oct 06, 2019 12:16:43 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– अस्पताल के मुहुर्त में सहपाठी के पास हथियार देखकर मंगाई थी पिस्तौल

नर्सिंग छात्र से पिस्तौल व मैग्जीन जब्त, छात्र गिरफ्तार

नर्सिंग छात्र से पिस्तौल व मैग्जीन जब्त, छात्र गिरफ्तार

जोधपुर.
देवनगर थाना पुलिस ने १२वीं रोड चौराहे पर एक नर्सिंग छात्र से पिस्तौल व मैग्जीन जब्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया। अस्पताल के मुहुर्त में सहपाठी के पास हथियार देख वह भी जाल में फंस गया और पिस्तौल मंगवा ली थी। सहपाठी की तलाश की जा रही है।
पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) प्रीति चन्द्रा के अनुसार हथियारों की तस्करी में लिप्त बदमाशों के खिलाफ चल रही कार्रवाई के तहत शनिवार को १२वीं रोड चौराहे पर जाजीवाल भाटियान निवासी अर्जुन (२०) पुत्र श्रीराम पटेल के पास एक पिस्तौल व मैग्जीन बरामद हुई। आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में सामने आया कि उसे यह हथियार नागौर जिले में पांचला सिद्धा निवासी शीशपाल पुत्र अन्नाराम बिश्नोई ने दिया था। जिसकी तलाश के प्रयास किए जा रहे हैं। कार्रवाई में थानाधिकारी सत्यप्रकाश, एसआइ सुखराम, कांस्टेबल पिंटूसिंह, बिरजूसिंह, मांगीलाल व बद्रीराम शामिल थे। पुलिस ने आरोपी अर्जुन पटेल का मोबाइल जब्त किया है। उसकी जांच करने पर सामने आया कि वह ००७ गैंग और सोपू ग्रुप से जुड़ा हुआ है।
नर्सिंग प्रथम वर्ष के छात्र अर्जुन पटेल और शीशपाल बिश्नोई साथ पढ़ते थे। कुछ दिन पहले शीशपाल व फार्मेसी कर चुके उसके भाई ने पांचू गांव में थाने के पास अस्पताल शुरू किया था। उद्घाटन में अर्जुन ने शीशपाल के पास हथियार व मैग्जीन देखी औत वह भी हथियार रखने की सोचने लगा। इसके कुछ दिन बाद भदवासिया में अर्जुन के भाई के कपड़े की दुकान के उद्घाटन पर शीशपाल आया, जहां उसे पिस्तौल व मैग्जीन सौंपी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो