गरीब व किसान को केन्द्र में रखकर योजनाएं बनाई

गरीब व किसान को केन्द्र में रखकर योजनाएं बनाई

Manish Panwar | Publish: Sep, 25 2018 11:10:15 PM (IST) Jodhpur, Rajasthan, India

ओसियां. केंद्रीय विधि, न्याय व कॉरपोरेट कार्य राज्य मंत्री पीपी चौधरी ने मंगलवार को ओसियां विधानसभा क्षेत्र में सांसद आपके द्वार अभियान के माध्यम से दर्जनों विकास कार्यो का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया।

ओसियां. केंद्रीय विधि, न्याय व कॉरपोरेट कार्य राज्य मंत्री पीपी चौधरी ने मंगलवार को ओसियां विधानसभा क्षेत्र में सांसद आपके द्वार अभियान के माध्यम से दर्जनों विकास कार्यो का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। चौधरी ने ग्रामीणों समस्याएं सुनी और समाधान के लिए मौजूद अधिकारियों को निर्देश दिए।

पीपी चौधरी ने नेवरा ग्राम पंचायत में आयोजित लोकार्पण समारोह को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चार साल में गरीब और किसान को केंद्र में रखकर सारी योजनाएं बनाई और लागू की हैं। उन्होंने कहा कि पाली लोकसभा क्षेत्र में केंद्र व राज्य सरकार द्वारा पिछले चार साल में जितने विकास कार्य किए है उतने आज तक कभी नही किए गए।आज विकास हर जगह दिख रहा है। इस दौरान केंद्र व राज्य की कई योजनाओं का जिक्र करते हुए उनसे फायदा उठाने की बात कही।

विकास कार्यो का लोकार्पण एवं सोलर लाईटों की घोषणा
केंद्रीय मंत्री चौधरी ने ग्राम पंचायत नेवरा में सांसद निधि से 6.15 लाख से तैयार ट्यूबवेल, थोब में 12.50 लाख की पानी की ट्यूबवेल, ग्राम पंचायत चांदरख में 6.50 लाख से तैयार ट्यूबवेल, 20 लाख की सोलर स्ट्रीट लाइट, ग्राम पंचायत खिन्दाकौर में 6 लाख की सांसद निधि से निर्मित सार्वजनिक वाचनालय, ग्राम पंचायत तापू में 6.25 लाख से निर्मित ट्यूबवेल, 3.03 लाख से तैयार आसीटीआरलैब, ग्राम पंचायत किंजरी में 5 लाख से निर्मित राजकीय विद्यालय में अतिरिक्त कक्षा-कक्ष एवं बैठवासियां में 5 लाख की सीसी ब्लॉक का लोकार्पण किया। साथ ही थोब में 20 लाख की सोलर स्ट्रीट लाइट, नेवरा में 20 लाख की सोलर स्ट्रीट लाइट, खिन्दाकौर में 20 लाख की सोलर स्ट्रीट लाइट, तापू में 15 लाख की सोलर स्ट्रीट लाइट, पंडितजी ढाणी में 5 लाख की सोलर स्ट्रीट लाइट, बैठवासियां में 25 लाख की सोलर स्ट्रीट एवं ङ्क्षकंजरी में २० लाख की सोलर लाईटे लगाने की घोषणा की।

ये रहे उपस्थित-
विजय राजें सिंधिया कृषि उपज मंडी अध्यक्ष जगराम विश्नोई, भाजपा जिला महामंत्री डॉ. सोहन चौधरी, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष जसाराम जाणी सहित कई सरपंच, भाजपा पदाधिकारी, प्रशासनिक अधिकारी, पार्टी कार्यकर्ता एवं ग्रामीण उपस्थित थे। निसं

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned