scriptपिता-पुत्र को पकडऩे गई पुलिस को बंद किया, पथराव से जीप का कांच फूटा | police raid on house, people protest police | Patrika News

पिता-पुत्र को पकडऩे गई पुलिस को बंद किया, पथराव से जीप का कांच फूटा

locationजोधपुरPublished: Oct 19, 2018 12:15:23 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– पिता को पकड़ा, पुत्र फरार- पुलिस की धक्का-मुक्की से हेड कांस्टेबल की वृद्ध मां बेहोश, एसआइ और कांस्टेबल के चोटें

police raid on house, people protest police

पिता-पुत्र को पकडऩे गई पुलिस को बंद किया, पथराव से जीप का कांच फूटा

जोधपुर.
अपहरण कर रुपए मांगने और एससी-एसटी एक्ट के चार माह पुराने मामले में आरोपी पिता-पुत्र को पकड़ने गुरुवार सुबह नारवा गांव में जाखड़ों की ढाणी पहुंची पुलिस टीम और ग्रामीणों में धक्कामुक्की हो गई। पथराव में पुलिस जीप का कांच फूट गया। सूरसागर थाना पुलिस ने इस मामले में दो महिला सहित चार जनों को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया।
एसआइ मनोजकुमार के अनुसार आरोपी ताराचंद जाखड़ व उसका पुत्र घनश्याम को पकडऩे के लिए सुबह जाखड़ों की ढाणी स्थित खेत पर बने मकान में दबिश दी और ताराचंद पुत्र बीरमाराम जाखड़ को पकड़ लिया। जबकि घनश्याम भाग निकला। पुलिस का आरोप है कि घरवालों ने उसे भगा दिया।
बगैर सर्च वारंट के घर में घुसने को लेकर घरवाले विरोध में उतर आए और दोनों पक्षों में धक्का-मुक्की होने लगी। पुलिस का आरोप है कि इस दौरान कुछ ग्रामीणों ने पथराव किया। जिससे पुलिस जीप के कांच फूट गए। एसआइ मनोज व कांस्टेबल मघाराम के मामूली चोटें आईं। पुलिस तलाशी लेने छत पर बने कमरे में पहुंची तो घरवालों ने नीचे से दरवाजे बंद कर दिए। विरोध के चलते एक कांस्टेबल को भागना पड़ा।
बाद में अतिरिक्त जाब्ता बुलाकर ताराचंद जाखड़ व उसकी पत्नी भंवरीदेवी, सेवाराम जाखड़ व उसकी पुत्री देवी को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। एसआइ की तरफ से राजकार्य में बाधा डालने, धक्का-मुक्की व सरकारी सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है।
पुलिस की अभद्रता व धक्का-मुक्की, मां बेहोश : हेड कांस्टेबल
आरोपी घनश्याम जाखड़ पुलिस कमिश्नरेट जोधपुर में हेड कांस्टेबल गणेश का भतीजा है। चाचा व भतीजे के घर पुलिस की दबिश का पता लगने पर हेड कांस्टेबल भी खेत पहुंचा। उसका आरोप है कि पुलिस ने घरवालों से अभद्रता की और सत्तर वर्षीय मां अनोपीदेवी को धक्का दिया। जिससे वह बेहोश हो गई। उसका एम्स में उपचार कराया गया। इस कारण वह ड्यूटी पर नहीं जा पाया। पुलिस के एक अधिकारी के फोन करने पर उसने मामले की जानकारी दी। बाद में वह अवकाश लेने पहुंचा तो उसकी गैर हाजरी लगा दी गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो