scriptSUV : फुटेज से पहचान कर चोरों के घर पहुंची पुलिस, एसयूवी मिली | Police reached thieves' house from footage, found SUV | Patrika News

SUV : फुटेज से पहचान कर चोरों के घर पहुंची पुलिस, एसयूवी मिली

locationजोधपुरPublished: Sep 22, 2022 04:21:41 pm

Submitted by:

Vikas Choudhary

– एसयूवी चोरी के दो आरोपियों की पहचान

SUV : फुटेज से पहचान कर चोरों के घर पहुंची पुलिस, एसयूवी मिली

SUV : फुटेज से पहचान कर चोरों के घर पहुंची पुलिस, एसयूवी मिली

जोधपुर।
बासनी थाना पुलिस (Police station Basni) ने सांगरिया फांटा (Sangariya fanta area) क्षेत्र की सुंदर विहार योजना में मकान के बाहर से चोरी होने वाले एसयूवी को बाड़मेर जिले के बालोतरा क्षेत्र में रेतीले (SUV recovered from desert area of Barmer) धोरों से बरामद की। पुलिस की आहट से दो युवक अंधेरे में भाग गए। इन दोनों को नामजद कर तलाश शुरू की है।
थानाधिकारी पाना चौधरी ने बताया कि मूलत: मूलत: मेघवालों की ढाणी हाल सुंदर विहार नगर निवासी महेन्द्र कुमार सोनेल पुत्र कालूराम मेघवाल की एसयूवी रात को घर के बाहर से चोरी हो गई थी। उसमें जीपीएस लगा था, लेकिन चोरों को पता लगा तो पाल रोड के पास फेंक दी थी।
वारदातस्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज में दो संदिग्ध युवक नजर आए। जो पुराने शातिर वाहन चोर हैं। इनके पुराने रिकॉर्ड के आधार पर पुलिस बालोतरा क्षेत्र में एक आरोपी के घर तक पहुंची, जहां चोरी की एसयूवी खड़ी नजर आ गई।
पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए घर में दबिश दी, लेकिन उससे पहले चोर वहां से भाग गए। आरोपियों की आस-पास तलाश की गई, लेकिन वे पकड़े नहीं जा सके। एसयूवी को जोधपुर लाया गया है। दोनों युवकों को नामजद कर तलाश के प्रयास किए जा रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो