scriptमंत्री सुरेंद्र गोयल के समर्थन में उतरे इस समाज ने फूंका सीएम राजे का पुतला, निर्दलीय ताल ठोंकने की दी चेतावनी | prajapati samaj In support of Minister Surendra Goyal | Patrika News

मंत्री सुरेंद्र गोयल के समर्थन में उतरे इस समाज ने फूंका सीएम राजे का पुतला, निर्दलीय ताल ठोंकने की दी चेतावनी

locationजोधपुरPublished: Nov 13, 2018 11:49:44 pm

Submitted by:

abdul bari

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

सीएम राजे का पुतला

मंत्री सुरेंद्र गोयल के समर्थन में उतरे इस समाज ने फूंका सीएम राजे का पुतला, निर्दलीय ताल ठोंकने की दी चेतावनी

जोधपुर.

भारतीय जनता पार्टी की ओर से जैतारण से भाजपा विधायक एवं मंत्री सुरेंद्र गोयल के टिकट काटने के बाद शुरू हुए विरोध के स्वर अब जोधपुर में भी मुखर होने लगे हैं। गोयल के समर्थन में मंगलवार को झालामंड चौराहे पर प्रजापत समाज के लोगों ने विरोध प्रदर्शन कर सीएम का पुतला जलाकर गोयल का टिकट काटने का विरोध जताया। समाज के लोगों ने कहा कि गोयल के समर्थन में समाज की ओर से भाजपा को वोट नहीं दिया जाएगा। साथ ही प्रजापत समाज ने जोधपुर संभाग की विंभिन्न सीटों पर निर्दलीय ताल ठोंकने की भी चेतावनी दी।
लुणी विधानसभा व शहर विधानसभा पर प्रभाव एक तरफ जहां गोयल ने स्वयं निर्दलीय चुनाव लड़ने की बात कही है। वहीं दूसरी तरफ गोयल के समर्थन में विभिन्न जगहों पर प्रदर्शन भी हो रहे हैं। ऐसे में प्रजापत समाज के विरोधी स्वर से यह बात तो तय है कि इस बार भाजपा को प्रजापत समाज के वोट खिसकने का खतरा पैदा हो गया है। ऐसे में पिछले विधानसभा चुनावों में लुणी विधानसभा से बीजेपी के उम्मीदवार जोगाराम पटेल को समाज ने समर्थन देकर वोट भी दिए थे। लेकिन इस बार बीजेपी को वोट नहीं मिलने से नुकसान भी उठाना पड़ सकता है। लुणी की अगर बात की जाए तो यहां लगभग 25 हजार से अधिक प्रजापत समाज के मतदाता है। वहीं शहर में भी लगभग यही संख्या है। ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि क्या बीजेपी बगावत के स्वर को रोक पाएगी या नहीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो