देश की आपराधिक कैपिटल बना राजस्थान: शेखावत

- केंद्रीय मंत्री ने कानून-व्यवस्था पर सरकार को घेरा

 

By: Avinash Kewaliya

Updated: 26 Dec 2020, 09:10 PM IST

जोधपुर. सांसद और केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राज्य में कानून-व्यवस्था पर अशोक गहलोत सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार लॉ एंड ऑर्डर के मामले में पूर्ण रूप से फेल साबित हो रही है। शेखावत ने शनिवार को जोधपुर में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राजस्थान आज देश की आपराधिक कैपिटल बन रहा है। अपराधियों को छुड़ाया जा रहा है। महिलाओं के प्रति अत्याचार में राजस्थान देश में अव्वल और गैंगरेप की घटनाओं में शीर्ष पर पहुंचा है।
किस बात का जश्न

राज्य सरकार के दो साल पूरे होने पर जश्न मनाने पर शेखावत ने कहा कि ये किस बात का जश्न है? आप ने बिजली का बिल बढ़ाया, किसानों को मिलने 836 रुपए प्रति माह अनुदान समाप्त कर दिया। कोटा के जेके लोन और दूसरे अस्पतालों में बच्चों की असमय मृत्यु हो रही है। इन विफलताओं का जश्न लगता है।
एलिवेटेड रोड सामूहिक खुशी

शेखावत ने कहा कि प्रधानमंत्री और केन्द्रीय मंत्री गडकरी ने शहर की एलिवेटेड रोड की बहुप्रतीक्षित मांग को पूरा किया। जोधपुर के लिए यह बड़ी सौगात है। राज्य सरकार ने कोई सहयोग नहीं किया, के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं ऐसा कहना नहीं चाहता। अब इन विषयों पर चर्चा बेमानी है कि किसने सहयोग किया, किसने नहीं किया।
विपक्ष बेनकाब

किसान आंदोलन पर शेखावत ने कहा कि यह प्रायोजित आंदोलन है। तथाकथित राजनीतिक पार्टियां, जिनको जनता ने चुनाव और चुनाव की राजनीति में नकार दिया, वो अपना अस्तित्व बचाने के लिए इश्यू बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

Avinash Kewaliya
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned